ChatraCrime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : पेट्रोल पंप लूटकांड में शामिल 4 अपराधियों को चतरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Giridih : चतरा के चंदवा थाना की पुलिस ने गुरुवार सुबह चार अपराधियों को गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया. जिनके पास के एक स्विफ्ट डिजायर भी बरामद की गयी. चारो पर चंदना में पेट्रोल पंप में लूट की घटना को अंजाम देने का आरोप है.

बिरनी थाना पुलिस के सहयोग से चतरा के चंदवा पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों ने जैनुल अंसारी, बशीर अंसारी, रोहित मंडल और भोलू साव का नाम शामिल है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड राइफल एसोसिएशन पर लापरवाही से आर्म्स लाइसेंस के लिए सर्टिफिकेट जारी करने का आरोप, JOA ने रद्द की मान्यता

चारों अपराधी चंदवा थाना क्षेत्र के आमझरिया स्थित पेट्रोल पंप लूटकांड में शामिल थे. जानकारी के अनुसार जैनुल और बशीर आपस में साला-बहनोई हैं और बिरनी के थोरिया व झरकी गांव के रहने वाले हैं.रोहित मंडल पंडरमनियां गांव और भोलू साव झरकी गांव का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें:कोडरमा का न्यू कॉलोनी बना कंटेनमेंट जोन , गुरूवार को भी मिले 56 नये संक्रमित

पुलिस की मानें तो बीतें 24 दिसबंर को इन चारों ने अपने दुसरे साथियों के साथ मिलकर चंदवा स्थित आमझरिया के पेट्रोल पंप में लूट की घटना को अंजाम दिया था.

पेट्रोल पंप लूट की घटना को अंजाम देने के बाद टैंकर चालक जैनूल समेत चारों अपराधी बिरनी के अपने-अपने गांव वापस आ गये थे. पुलिस से बचने के लिए ही जैनूल का साला वशीर अपनी बहन के घर घटना के बाद से ही छिपकर रह रहे थे.

इसे भी पढ़ें:इस्लाम नगर के लाभुकों को लॉटरी से मिलेगा आवास, 5-8 जनवरी तक कर सकते हैं आवेदन

Advt

Related Articles

Back to top button