GiridihJharkhand

गिरिडीह चेंबर ऑफ कॉमर्स का फैसला- सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, कई VIP संक्रमित

विज्ञापन

Giridih :  गिरिडीह में हर रोज कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है. शहर के कुछ वीआईपी भी संक्रमित हो चुके हैं. इसके बाद गिरिडीह चेंबर ऑफ कॉमर्स की नींद टूटी. रविवार को चेंबर ऑफ कॉमर्स ने शहर के कारोबारियों के बीच पत्र जारी कर सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक प्रतिष्ठानों को खोलने की अपील की.

रविवार को ही स्वास्थ विभाग ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए दो भाजपा नेता सह पूर्व नगर पर्षद अध्यक्ष समेत भाजपा नेता के भाई के संक्रमित होने की पुष्टि की. इसके साथ ही शहर के एक कोयला कारोबारी के भी संक्रमित होने की बात कही जा रही है. लेकिन स्वास्थ विभाग फिलहाल पुष्टि करने से कतरा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः ‘मैं 100% आईएमए से सहमत, भारत में कम्यूनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया है’

advt

शहर में पुलिस गश्ती करने का निर्देश

बहरहाल, कुछ वीआईपी के कोरोना संक्रमित होने की चर्चा शहर में फैलने के बाद चेंबर ऑफ कॉमर्स ने सोमवार से सुबह आठ से लेकर दोपहर के एक बजे तक प्रतिष्ठानों के संचालन करने की अपील की है. इस अपील की आलोचना हो रही है. आलोचनाओं के बीच यह भी तर्क दिया जा रहा है कि चेंबर ऑफ कॉमर्स चंद लोगों की कठपुतली बनकर रह गई है.

इधर नगर थाना को सील किए जाने के बाद शहर में पुलिस गश्ती करने का निर्देश एसपी ने महिला थाना को दिया है. साथ ही शहरी क्षेत्र के लिए दो अतिरिक्त पीसीआर वैन को भी चालू किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः बंगाल की बेटी प्रज्ञा ने किया धर्मांतरण और बन बैठी बांग्लादेश के आतंकी संगठन की महिला सरगना आयशा

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button