GiridihJharkhand

गिरिडीह : जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल वितरण

Giridih : सोमवार को जिले में जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनायी गयी. इस दौरान सदर प्रखंड के पपरावाटांड के कर्पूरी ठाकुर चौक पर गिरिडीह नाई समाज ने कार्यक्रम का आयोजन किया. मौके पर 150 जरूरतमंदों के बीच कंबल का भी वितरण किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत कर्पूरी चौक पर बने जननायक कर्पूरी ठाकुर के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर की गयी.

ram janam hospital

इस दौरान सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, गांडेय विधायक सरफराज अहमद, पूर्व विधायक नागेंद्र महतो, जिला परिषद उपाध्यक्ष कामेश्वर पासवान, कांग्रेस जिला अध्यक्ष नरेश वर्मा, कांग्रेस नेता सतीश केडिया और आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष कृष्ण मुरारी शर्मा ने कर्पूरी ठाकुर के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

इसे भी पढ़ें:फीस वसूली में प्राइवेट स्कूलों की मनमानी पर लगे लगाम, सरकार, जनप्रतिनिधियों और स्कूल प्रबंधन के बीच हो बात : सांसद संजय सेठ

इस दौरान सदर विधायक सोनू ने नाई समाज के सदस्यों को भरोसा दिलाया कि हर हाल देश के जननायक कर्पूरी ठाकुर के जीवनी को राज्य के पाठ्यक्रम के सिलेबस में शामिल किया जायेगा. जो सम्मान देश के जननायक को मिलना चाहिए वो उन्हें मिले ये हेमंत सरकार भी चाहती है. इसके लिए हर स्तर पर प्रयास होगा.

सदर विधायक सोनू ने ये भी कहा की एकीकृत बिहार में इसी जननायक ने पिछड़ों को आवाज बने थे. विधायक ने ये भी कहा की वो इस दिशा में भी प्रयास करेंगे की गिरिडीह में जल्द उनके नाम पर एक आश्रम का निर्माण हो.

इसे भी पढ़ें:MLA फंड : 50 लाख की राशि पेयजल योजनाओं में खर्च करने की बाध्यता खत्म, ऐच्छिक रूप से कर सकेंगे खर्च

इस बीच गांडेय विधायक सरफराज अहमद ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा की गरीबों की आवाज के साथ कर्पूरी ठाकुर गरीबों के लिए मसीहा भी माने जाते थे.

मौके पर कार्यक्रम को पूर्व विधायक महतो के साथ आप पार्टी के जिला अध्यक्ष कृष्णा मुरारी शर्मा समेत कई वक्ताओं ने संबोधित किया.

कार्यक्रम में शिवनाथ साहू, संजय कुमार, भानु शर्मा, अर्जुन शर्मा, मनोज शर्मा, नाई महासभा के महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष हीरा देवी समेत कई लोग मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें:CAA के खिलाफ भड़काऊ भाषण मामले में शरजील इमाम पर देशद्रोह का आरोप तय

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button