GiridihJharkhand

गिरिडीह: भाजपाइयों पर अंबेडकर के झंडे फाड़ने का आरोप, भीम आर्मी का प्रतिवाद मार्च

विज्ञापन

Giridih: भाजपा कार्यकर्ताओं की दंबगई के विरोध में रविवार को गिरिडीह के गांवा में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने प्रतिवाद मार्च निकाला. आर्मी के प्रखंड अध्यक्ष अजय चौधरी के नेतृत्व में निकले प्रतिवाद मार्च में काफी संख्या में भीम आर्मी के कार्यकर्ता शामिल हुए.

प्रतिवाद मार्च अंबेडकर भवन से निकला और पूरे गांवा बाजार का दौरा किया. भीम आर्मी के कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी करते नजर आये.

प्रतिवाद मार्च के क्रम में ही भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने गांवा थाना पुलिस से दोषी भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

advt

इसे भी पढ़ें – बिहार: पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में जेडीयू में हुए शामिल

ये है पूरा मामला  

दरअसल, शनिवार को गांवा के अंबेडकर भवन में भाजपा की ओर से मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. आरोप है कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने भवन में पहले से लगे संविधान निर्माता के झंडे फाड़कर वहां भाजपा के झंडे लगाये.

घटना के विरोध में दुसरे दिन गांवा में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने पूरे गांवा बाजार में प्रतिवाद मार्च निकाला. कार्यकर्ताओं का आरोप था कि एक तरफ पीएम मोदी संविधान निर्माता की तरफदारी करना नहीं छोड़ते तो दूसरी तरफ उनके कार्यकर्ताओं को संविधान निर्माता के नाम से नफरत है.

इसे भी पढ़ें – बड़ा तालाब में अतिक्रमण: निरीक्षण बार-बार, फिर भी बंटाधार

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button