GiridihJharkhand

गिरिडीह : भाजपा मध्य मंडल की बैठक, जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर की गयी चर्चा

Giridih : भाजपा के गिरिडीह मध्य मंडल की बैठक बुधवार को पार्टी के पचंबा के हरिचक स्थित कार्यालय में की गयी. बैठक में पूर्व सांसद रवीन्द्र पांडेय, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, जिलाध्यक्ष महादेव दुबे समेत कई नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए.

बैठक की शुरुआत पार्टी के संस्थापकों के तस्वीर पर माल्यार्पण कर की गयी. मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि 16 अगस्त से पार्टी जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन करेगी. पीएम मोदी और गृहमंत्री के निर्देश पर शुरु होने वाले इस आशीर्वाद यात्रा का उद्देश्य जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताना है.

इसे भी पढ़ें :राज्यसभा से भी ओबीसी आरक्षण संशोधन विधेयक पारित

इस दौरान पूर्व विधायक शाहाबादी ने कहा कि आने वाले दिनों में एक-एक कार्यकर्ता को एक-एक घर पहुंच कर बताना है कि पीएम और अध्यक्ष के नेत्तृव में भाजपा ने देश के गरिमा को बुंलदियों तक पहुंचाया है. पूर्व विधायक ने कहा कि कार्यकर्ता आधारित इस संगठन को जनता ने हमेशा समर्थन दिया है.

Sanjeevani

बैठक में पार्टी के जिला महामंत्री सुभाष सिन्हा, संदीप डंगाईच, नवीन सिन्हा, मनोज सिंह, गोपाल विश्वकर्मा, रंजन सिन्हा, गंगाधर, विनोद साव समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :झामुमो ने केंद्र से की धर्म के साथ-साथ जातीय जनगणना कराने की मांग

Related Articles

Back to top button