GiridihJharkhand

गिरिडीह : सरकारी काम में बाधा और पुलिस से उलझने के आरोप में बगोदर जिप सदस्य प्रत्याशी गिरफ्तार

Giridih : बगोदर के भाजपा नेता और अटका पश्चिमी भाग संख्या 28 से जिप सदस्य प्रत्याशी शत्रुघ्न मंडल गिरफ्तार कर लिया गया है. जिप सदस्य प्रत्याशी को हजारीबाग के गोरहर थाना की महिला थाना प्रभारी राधा कुमारी ने गिरफ्तार किया.

गिरफ्तारी के दौरान शत्रुघ्न मंडल के समर्थकों के साथ बगोदर भाजपा ने जमकर हंगामा और रोड जाम किया गया. जिप सदस्य प्रत्याशी की गिरफ्तारी की सूचना पर पूर्व विधायक नागेन्द्र महतो भी उनसे मिलने गोरहर थाना पहुंचे. बातचीत के जाम को खाली कराया गया.

जानकारी के अनुसार बगोदर के एक युवक को एक कंटेनर टक्कर मारकर भागने लगा, टक्कर में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जानकारी मिलने के बाद जिप सदस्य प्रत्याशी शत्रुध्न मंडल ने अपने स्कॉर्पियो से कंटेनर का पीछा किया. जिप सदस्य प्रत्याशी के साथ उनके कई समर्थक भी मौजूद रहे. कंटेनर को गोरहर थाना के पास पकड़ा गया. और कंटेनर चालक की पिटाई कर दी. घटना में चालक शैलेन्द्र कुमार जख्मी हो गया. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह प्रत्याशी और उनके समर्थकों से चालक को मुक्त कराया.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

यहां महिला थाना प्रभारी व पुलिस कर्मियों के साथ जिप सदस्य प्रत्याशी शत्रुध्न मंडल और उनके समर्थकों के बीच भी जमकर विवाद हुआ. हालात बिगड़ता देख थाना प्रभारी ने अपने वरीय अधिकारियों को फोन कर अतिरिक्त पुलिस भेजने को कहा. इसके बाद अटका जिप सदस्य प्रत्याशी को गिरफ्तार कर लिया गया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

गिरफ्तारी के बाद समर्थकों ने गोरहर थाना से चंद फासले पर जमकर हंगामा किया. जिप सदस्य प्रत्याशी समेत उनके 10 समर्थकों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया.

 

इसे भी पढ़ें : पलामू में सीआरपीएफ ने नक्सलियों के आइईडी को बरामद कर किया डिफ्यूज

 

Related Articles

Back to top button