Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीहः  हत्या के तीन दिनों बाद श्मशान भूमि से निकाला गया 16 माह के अनीश का शव

Giridih : 16 माह के नौनिहाल अनीश कुमार का शव गिरिडीह के देवरी थाना पुलिस ने शनिवार को मारुडीह गांव के श्मशान भूमि स्थित कब्र से बाहर निकाला. अनीश के शव को देवरी थाना प्रभारी उत्तम उपाध्याय ने देवरी थाना प्रभारी सह सीओ अजय तिर्की के मौजदूगी में बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.  बता दें कि तीन दि‍न पूर्व जहर देकर की गयी हत्या की घटना के बाद देवरी थाना प्रभारी के निर्देश पर अनीश की चाची समेत कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाकर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें – 5वां चरणः रांची, खूंटी, हजारीबाग और कोडरमा में थमा प्रचार का शोर, अब डोर-टू-डोर

चाची मालती देवी समेत कई के खिलाफ केस दर्ज

देवरी थाना कांड संख्या 48/19 में देवरी पुलिस ने आरोपी चाची मालती देवी समेत कई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.  थाना प्रभारी उपाध्याय के अनुसार 16 माह के अनीश की हत्या के बाद उसके पिता अशोक साव और दादा महादेव साव ने गांव की श्मशान भूमि में शव को साक्ष्य छिपाने के मकसद से दफन कर दिया था.   देवरी पुलिस आरोपी चाची मालती देवी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गयी है।

पुलिस की मानें तो 16 माह के मामूस की हत्या की वजह उसकी मां पूजा देवी के दूसरी बार गर्भवती होने के रूप में सामने आया है.  आरोप है कि सगी चाची मालती देवी अपनी छोटी गोतनी के दूसरी बार गर्भवती होने को बर्रादश्त नहीं कर पायी.  लिहाजा, इसी जलन के कारण मालती देवी ने 16 माह के अनीश कुमार की हत्या कर दी.

झारखंड के दूसरे चरण के मतदान को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, सुरक्षाबलों की 225 कंपनियां तैनात

Advt

Related Articles

Back to top button