GiridihJharkhand

गिरिडीह : प्रबंधन के खिलाफ दिखा एलआईसी एजेंटों का आक्रोश

Giridih : एलआईसी कार्यालय में गुरुवार को बीमा अभिकर्ता फेडरेशन ऑफ इंडिया के आह्वान पर गिरिडीह शाखा के अभिकर्ताओं ने नौवां विश्राम दिवस मनाया. एलआईसी कार्यालय में मनाये गए विश्राम दिवस कार्यक्रम में प्रांतीय अध्यक्ष प्रशांत दुबे, मंडल परिषद अध्यक्ष सूर्यकांत सिंह और गिरिडीह दुलारचंद यादव समेत कई शामिल हुए.

प्रांतीय अध्यक्ष प्रशांत दुबे ने इस दौरान एलआईसी प्रबंधन के खिलाफ नाराजगी भी जाहिर करते हुए कहा कि कोरोना काल में मृत अभिकर्ताओं के प्रबंधन की तरफ से कोई पहल नहीं की गयी. जिसे अभिकर्ताओं के आश्रितों को राहत मिल सके.

इसे भी पढ़ें :बहुफसलीय खेती की ओर अग्रसर किसान, 50 हजार से अधिक परिवारों को लाभ

जबकि एलआईसी प्रबंधन के निर्देश पर अभिकर्ता लक्ष्य को पूरा करने के प्रयास में जुटे रहे. मौके पर प्रांतीय अध्यक्ष ने कहा कि जोखिम में डालकर एक-एक अभिकर्ता कार्य करते रहें.

advt

इसे भी पढ़ें :ग्राम प्रधान, पड़हा राजा, मानकी मुंडा, डाकुआ, पैनभरा, कोटवार का हो ग्रुप बीमा, मिले पीएफ

जिसमें कई अभिकर्ताओं की मौत हो गयी, लेकिन एलआईसी प्रबंधन अब वैसे अभिकर्ताओं के आश्रितों को राहत पहुंचाने की दिशा में कोई सकारात्मक कदम नहीं उठा रहा.

प्रांतीय अध्यक्ष ने 20 सूत्री मुद्दों से अभिकर्ताओं को अवगत भी कराया. इस बीच कार्यक्रम में मंडल परिषद सचिव रामनारायण गुप्ता, संगठन सचिव विष्णुकांत तिवारी के अलावे शत्रुध्न मिश्रा, मंजूर अंसारी, प्रमोद अग्रवाल, जगदीश कुमार समेत कई मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :टोल प्लाजा के लिए सड़कों का चयन इस तरह किया जाये कि उसका आम जनता पर बोझ नहीं पड़े : CM

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: