Crime NewsGiridihJharkhandNEWS

गिरिडीह : महिलाओं का आरोप, देवघर एम्स से इलाज कराकर लौटने के दौरान हुआ रेप, पुलिस ने शुरू की जांच

Giridih :  देवघर एम्स से इलाज कराकर गिरिडीह लौट रही दो महिलाओं ने दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. लेकिन गिरिडीह के बेंगाबाद थाना की पुलिस मामले को संदिग्ध बताकर जांच की बात कह रही है. थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों महिलाओ के साथ वाकई गैंगरेप की घटना हुई भी है या नही. ये फिलहाल स्पष्ट नही है. जांच किया जा रहा है.  घटना बेंगाबाद थाना इलाके के बदवारा गांव का बताया जा रहा है. हालांकि रेप की शिकार एक महिला के पास एक आरोपी का फोटो मौजूद होने की बात कही जा रही है.

जानकारी के अनुसार दोनों महिला गिरिडीह के गांवा और बिरनी के गांव की रहने वाली है. शनिवार की सुबह देवघर एम्स से इलाज कराकर लौट रही थी. इसी दौरान जब दोनों बदवारा गांव पहुंची तो दो आरोपियों ने दोनो के साथ दुष्कर्म किया, और दोनों फरार हो गए. घटना के बाद दोनों महिलाएं बेंगाबाद थाना पहुंच मामले की जानकारी थाना प्रभारी को दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी जांच में जुटे है, लेकिन पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है. दूसरी तरफ सीनियर अधिकारी ने थाना प्रभारी को दोनों पीड़िता का मेडिकल जांच कराने का आदेश दिया है. मामले में सदर एसडीपीओ अनिल सिंह से संपर्क का प्रयास किया गया, लेकिन उनका फोन नॉट रिचेबल रहने के कारण संपर्क नही हो पाया.

इसे भी पढ़ें: Big News : केंद्र सरकार ने 35 दिवंगत पत्रकारों के परिवारों को वित्तीय मदद देने के प्रस्ताव को दी मंजूरी, मिलेंगे 5-5 लाख रुपये

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button