न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

गिरिडीहः शराब के नशे में चचेरे भाई ने आपसी विवाद के बाद की हत्या

1,354

Giridih:  शराब की लत ने दो चचेरे भाइयों के बीच आपसी विवाद को इतना बढ़ा दिया कि गुस्से में आकर एक भाई ने दूसरे की हत्या कर दी. मृतक 35 वर्षीय शिशुपाल का शव सोमवार की अहले सुबह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चमरखो गांव स्थित चबूतरे पर पड़ा मिला.

mi banner add

इसके बाद मृतक की भाभी बड़की देवी समेत अन्य ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस दौरान पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास करती रही. लेकिन नाकाम रही. वहीं अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

इसे भी पढ़ेंः जेपीएससी छठी सिविल सेवा परीक्षा, चार महीने बाद भी नहीं शुरू हो सकी कापियों की जांच

शराब के नशे में हुई आपसी झड़प, फिर हत्या

इधर हत्या को लेकर मृतक की भाभी बड़की देवी की मानें तो दोनों शराब के नशे में अक्सर एक-दूसरे के साथ मारपीट किया करते थे. यहां तक कि हत्या का आरोपी जटृटा हांसदा कई बार शिशुपाल को हत्या की धमकी दे चुका था.

इसी क्रम में रविवार की देर रात भी दोनों में आपसी नुक्ताचीनी के बाद लड़ाई हुई. आरोपी जटृटा हांसदा ने मृतक के निर्माणाधीन घर की दीवार तोड़ दी. शिशुपाल गांव के चबूतरे में सोने चला गया. वहीं दूसरे दिन उसका शव मिला. आरोपी फरार है. जानकारी के अनुसार दोनों का घर एक आंगन में होने के बाद भी मारपीट होने की बात सामने आयी है.

इसे भी पढ़ेंः साइबर अपराधियों के गांव के रूप में शुमार होने लगा है टुंडी का चरकखूर्द गांव 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: