GiridihJharkhand

हाइवोल्टेज ड्रामे के बीच BJP सांसद साक्षी महाराज को गिरिडीह प्रशासन ने 24 घंटे के अंदर किया मुक्त

विज्ञापन

Giridih: हाइवोल्टेज वोल्टेज ड्रामे के बीच यूपी के भाजपा सांसद साक्षी महाराज को गिरिडीह प्रशासन ने 24 घंटे के अंदर मुक्त कर दिया है. रविवार दोपहर साक्षी महाराज को क्वॉरेंटाइन से मुक्त किया गया. गौरतलब है कि शहर के शांति भवन में उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी जी महाराज को प्रशासन ने शनिवार को क्वारेंटाइन कर दिया था.

सांसद साक्षी जी महाराज को धनबाद रेलवे स्टेशन से गिरिडीह के शांति भवन लाया गया था. जहां एसडीएम प्रेरणा दीक्षित और नगर थाना पुलिस के निर्देश पर साक्षी जी महाराज को अगले 14 दिनों तक शांति भवन आश्रम में क्वारेंटाइन किया गया था. इस दौरान साक्षी जी महाराज ने प्रशासन पर और हेमंत सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया था.

इसे भी पढ़ें- रिया से तीसरे दिन भी CBI का सवाल-जवाब, सुशांत के परिवार वालों से भी पूछताछ की तैयारी

advt

सांसद ने राज्य सरकार पर बोला हमला

क्वॉरेंटाइन से मुक्त किये जाने के बाद साक्षी महाराज ने हेमंत सरकार पर हमला बोला. उन्होंने खुद को जबरन क्वॉरेंटाइन किये जाने को राज्य सरकार को मनमर्जी का जीता जागता उदाहरण बताया. इधर, सांसद को 24 घंटे शांति भवन में क्वॉरेंटाइन किये जाने को लेकर शहर में चर्चा का बाजार गर्म रहा. कई लोगों ने सांसद के क्वॉरेंटाइन किये जाने को सही बताया तो कई ने इसका विरोध भी किया. भाजपा के कार्यकर्ता इसका विरोध करते नजर आये.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर रविवार को धरना-प्रदर्शन की तैयारी भी की थी. हांलाकि गिरिडीह प्रशासन ने धरना की अनुमति नहीं दी थी. लेकिन फिर भी नेता और कार्यकर्ता धरने की बात पर अड़े थे.

इसे भी पढ़ें- मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने RIMS में डोनेट किया प्लाज्मा, कहा- जीवन दान देना सबसे बड़ी पूजा

सांसद समेत कई लोगों ने दिया था कोरोना सैंपल

शनिवार को क्वॉरेंटाइन किये जाने के बाद सांसद समेत कई लोगों के कोरोना सैंपल लिये गये थे. लेकिन जांच में सभी के रिपोर्ट नेगेटिव आये थे. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही सांसद को क्वॉरेंटाइन मुक्त किया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद को मुक्त करने का आदेश रविवार दोपहर तक आ चुका था. इस दौरान शांति भवन आश्रम का गेट बार-बार खुलता और बंद होता रहा. जिसके बाद अंत में करीब 2 बजे के लगभग साक्षी महाराज को मुक्त किया गया. सांसद साक्षी महाराज धनबाद से ट्रेन पकड़कर दिल्ली जाएंगे. गिरिडीह से धनबाद के लिए वे निकल गये हैं.

adv

इसे भी पढ़ें- रांची में 11,207 म्यूटेशन केस पेंडिंग, सबसे अधिक मामले नामकुम अंचल में हैं लंबित

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button