GiridihJharkhand

गिरिडीहः डायन-बिसाही और महिला से मारपीट का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, बीजेपी नेताओं के साथ बैठक में मौजूद

Giridih : गुरुवार को गिरिडीह में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश आने वाले हैं. जिसे लेकर तैयारी भी की जा रही है. कार्यक्रम में तैयारी को लेकर जिला कमेटी के सदस्यों के साथ पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी समेत जिले के बड़े नेता मौजूद रहे. बैठक में डायन-बिसाही और महिला से मारपीट के आरोपी जिप उपाध्यक्ष कामेश्वर पासवान भी मौजूद रहे. जिसे लेकर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

 

आरोपी नेता पर गैर जमानती धाराओं के तहत केस दर्ज है. ऐसे में बीजेपी के नेताओं के साथ उनकी उपस्थिति कई सवालों को जन्म देती है. मामला दर्ज होने के बाद भी अभी तक आरोपी नेता को गिरफ्तार नहीं किया गया है. जिससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं.

 

केस दर्ज होने के बाद केस के अनुसंधानकर्ता गुरुचरण मांझी ने पीड़ित महिला का बयान भी दर्ज किया है.  जिसमें महिला ने कहा है कि उसे भाजपा नेता कामेश्वर पासवान समेत उसकी मां, पत्नी, पिता और भाई ने डायन-बिसाही का आरोप लगाते हुए मारपीट की.

 

Sanjeevani

मामले पर पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है. पुलिस का कहना है कि मामले में आस-पास के लोगों का बयान आने और वरीय अधिकारियों के निर्देश के बाद ही कार्रवाई की जा सकती है.

 

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ मधुपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज,  MP ने जतायी आपत्ति

 

 

 

Related Articles

Back to top button