Crime NewsGiridihJharkhand

Giridih: गौतस्करी के आरोप में धराया युवक अस्पताल से भागा, फिर पकड़ा गया   

Giridih: गौतस्करी के आरोप में गिरिडीह नगर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी युवक शनिवार को सदर अस्पताल से हथकड़ी खोल कर फरार हो गया. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी गौतस्कर गुड्डू राणा को एक युवक ने शहर के झंडा मैदान से दबोच कर पुलिस को सौंपा.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना दोपहर करीब तीन बजे की है. नगर थाना पुलिस ने आरोपी गुड्डू राणा को शुक्रवार की देर शाम आठ गौवंश के साथ दबोचा था. देर रात ही गौवंश को जहां पचंबा गौशाला भेज दिया गया वहीं आरोपी को दूसरे दिन शनिवार को जेल भेजा गया.

नगर थाना पुलिस के एएसआइ समेत दो चैकीदार आरोपी को लेकर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एएसआइ मेडिकल जांच के लिए आरोपी का चिट्ठा अस्पताल के कांउटर पर बनवा रहे थे जबकि एक चौकीदार बाथरूम के लिए गया हुआ था. एक चौकीदार हथकड़ी लगे रस्से के साथ आरोपी को पकड़े हुए था.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ें – JBVNL के पास बकाया 5670 करोड़ का भुगतान नहीं करने पर 7 जिलों में बिजली कटौती करेगा DVC

Sanjeevani
MDLM

हथकड़ी खोल भाग निकला

इतने में आरोपी गुड्डू राणा किसी तरह हथकड़ी खोलते हुए चौकीदार को चकमा देकर भागने में सफल रहा. भागने के बाद एएसआइ समेत दोनों चौकीदारों ने उसे तलाशना शुरू किया. लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो गुड्डू कचहरी स्थित समाहरणालय भवन होते हुए झंडा मैदान की तरफ भाग निकला था.

इसी बीच बरमसिया मुहल्ले का एक युवक चौकीदार के साथ बाइक से गुड्डू की खोज में निकला. खोजने के क्रम में गुड्डू झंडा मैदान के समीप मिला. चौकीदार ने युवक के सहयोग से उसे पकड़ लिया. गुड्डू को दुबारा अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें – Corona Updates: 27 जून को कुल 45 नये संक्रमित मिले, झारखंड का आंकड़ा हुआ 2339

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button