न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : पति के अन्य महिला से अनैतिक संबंध को लेकर महिला ने थाना की चौखट पर किया आत्महत्या का प्रयास

43

Giridih : बगोदर थाना क्षेत्र के दोनदलो निवासी छोटी रविदास की पत्नी कौशल्या देवी ने बगोदर थाना के दरवाजे पर रविवार सुबह शरीर पर केरोसिन उड़ेलकर आत्महत्या का प्रयास किया. घटना के दौरान थाना परिसर में अलाव ताप रहे चौकीदारों की नजर उस पर पड़ी. चौकीदारों ने तुरंत बगल की दुकान से बोरा आदि लाकर उसे जलने से बचाया. बाद में इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी गयी. थाना प्रभारी पृथ्वी सेन दास ने तत्काल पीड़िता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति को देख उसे पीएमसीएच, धनबाद रेफर कर दिया.

पति के मोबाइल पर आया था दूसरी महिला का फोन

बताया जा रहा है कि कौशल्या देवी का शनिवार रात अपने पति से विवाद हुआ था. इस मामले को परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर सुलझा दिया था. लेकिन, सवेरे वह घर से उठकर सीधे थाना के दरवाजे पर पहुंच गयी और शरीर पर केरोसिन उड़ेलकर आत्महत्या का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि पीड़िता के पति का अन्य महिला के साथ अनैतिक संबंध है. इस मामले को लेकर दोनों पति-पत्नी में पूर्व से विवाद चला आ रहा है. शनिवार की रात को आरोपी महिला का फोन कौशल्या देवी के पति के मोबाइल पर आया था, जिसे कौशल्या ने देख लिया. इससे दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया था.

आवेदन मिलने की जायेगी कार्रवाई : थाना प्रभारी

इधर, थाना प्रभारी पृथ्वी सेन दास का कहना है कि पीड़िता के पति का एक अन्य महिला के साथ अनैतिक संबंध है. इसे लेकर दोनों पति-पत्नी में विवाद चल रहा है. पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया गया है. वहां उसकी देखरेख में उसके सास-ससुर लगे हैं. जबकि, उसका पति फरार है. दास ने कहा कि आवेदन मिलने पर संबंधित लोगों पर कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें- थर्ड और फोर्थ ग्रेड की सरकारी नौकरियों में अब जिला स्तर पर सिर्फ स्थानीय लोगों की ही होगी नियुक्ति

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: