Crime NewsGiridihJharkhand

Giridih: बाथरूम से निकलते ही गिरी युवती, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का केस दर्ज

Giridih: गिरिडीह के निमियाघाट थाना क्षेत्र के रांगामाटी गांव में गुरुवार को 17 वर्षीय युवती की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी. जानकारी मिलने के बाद डुमरी एसडीपीओ नीरज सिंह और निमियाघाट थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची. युवती की हत्या हुई है या स्वाभाविक मौत, पुलिस इसका पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है.

परिजनों की मानें तो युवती दोपहर में स्नान कर जब बाथरूम से निकलते ही गिर पड़ी. इसे देख परिजन पहले उसे एक निजी क्लीनिक ले गए. क्लीनिक के चिकित्सक ने दूसरे अस्पताल ले जाने का सुझाव दिया. परिजन उसे रेफरल अस्पताल ले गये जहां चिकित्सक ने युवती को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें – News Wing Impact : खिलाड़ियों की सीधी नियुक्ति पर 9 जुलाई को होगी बैठक, 34 खिलाड़ियों को मिल सकती है अच्छी खबर

हत्या का केस दर्ज

निमियाघाट थाना पुलिस हत्या की धारा 302 के तहत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गयी है. दुसरी तरफ ग्रामीणों में कोरोना को लेकर भय है कि युवती पहले से किसी बीमारी से ग्रसित तो नहीं थी जिसे अब परिजनों द्वारा छिपाया जा रहा है?

परिजन उसका शव लेकर घर पहुंचे, तो पुलिस भी जांच के लिए पहुंची लेकिन शुरुआती दौर में फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – Corona Effect: ठंडे बस्ते में जा सकती हैं ग्रामीण विकास विभाग की अंबेडकर आवास, अटल ग्रामोत्थान  समेत कई योजनाएं

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close