Giridih

गिरिडीह: निमियांघाट कैंप जा रहे सीआरपीएफ जवानों से भरी वैन पलटी, कई घायल

निमियांघाट कैंप से बेरमो उपचुनाव की ड्यूटी पर जाना है सीआरपीएफ जवानों को

Giridih: गिरिडीह के डुमरी थाना क्षेत्र के चैनपुर में शुक्रवार दोपहर में सड़क हादसा हुआ. जहां सीआरपीएफ जवानों से भरी वैन पलट गयी. इस हादसे में 12 से ज्यादा जवान घायल हो गए है. निमियांघाट सीआरपीएफ कैंप से इन जवानों को बेरमो चुनाव में ड्यूटी के लिए भेजा जाना है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंः झारखंड के हर जिले में खुलेगा मसाला बागान, हजारीबाग से हो रही इसकी शुरुआत

जवानों से भरी वैन पलटी

मिली जानकारी के अनुसार, मधुबन सीआरपीएफ कैंप से सीआरपीएफ जवानों को लेकर एक वैन निमियांघाट कैंप जा रही थी. निमियांघाट सीआरपीएफ कैंप से इन जवानों को बेरमो चुनाव में ड्यूटी के लिए जा रहे थे. इसी दौरान सीआरपीएफ जवानों से भरा वैन जब डुमरी थाना के चैनपुर गांव के समीप पहुंचा. तो सामने से एक बकरी आ गई. बकरी को बचाने के क्रम में जवानों से भरी वैन पलट गयी.

इलाजरत घायल जवान

जानकारी के अनुसार, वैन के चालक का संतुलन खोने के कारण ये घटना हुई. जख्मी जवानों को आनन फानन में डुमरी जनरल मीना हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. जहां जवानों का इलाज किया जा रहा है. जानकरी के अनुसार, एक जवान की हालत गंभीर बतायी जा रही है. जबकि 11 जवानों को मामूली चोट आई है. जख्मी जवानों के नाम अब तक सामने नहीं आये हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के एसडीपीओ नीरज सिंह और डुमरी थाना की पुलिस भी घटनास्थल पहुंची.

Samford

इसे भी पढ़ेंः चतराः शौच के लिए घर से निकली युवती रहस्यमयी तरीके से लापता, एक हफ्ते से नहीं कोई सुराग

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: