GiridihJharkhand

गिरिडीह : नगर निगम के बर्खास्त सफाई निरीक्षक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

Giridih : नगर निगम के बर्खास्त सफाई निरीक्षक अजीत कुमार राय के खिलाफ रविवार की देर शाम नगर थाना में फर्जी कागजात के आधार पर नौकरी करने का केस दर्ज कर किया गया है. केस दर्ज होने के बाद नगर थाना पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी फरार है.

आरोपी सफाई निरीक्षक के खिलाफ निगम के अर्बन प्लानर मंजूर आलम ने आवेदन देकर केस दर्ज कराया है. दिए आवेदन में अर्बन प्लानर ने वेतन रिकवर करने का भी जिक्र किया है. केस दर्ज किए जाने की पुष्टि थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी ने भी की.

advt

इसे भी पढ़ें :  खस्सी चोरी के आरोप में पोल से बांधकर युवकों की हो रही थी पिटाई, पुलिस ने बचाया

आवेदन में अर्बन प्लानर मंजूर आलम ने आरोप लगाते हुए कहा कि बर्खास्त आरोपी सफाई निरीक्षक अजीत कुमार राय की निगम में जिस पद पर बहाली हुई थी वो पद अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित थी.

निरीक्षक ने अपनी सेवा पुस्तिका में छेड़छाड़ कर जन्मदिन के तारीखों को बदला और सरकार से मिलने वाले वेतन का लाभ उठाते रहे. आरोपी निरीक्षक की बहाली से जुड़े सारे कागजात की जांच के बाद मामला सामने आया. जिसके बाद उसे पहले हटाया गया और फिर केस दर्ज कराई गई. कर्मी अजीत कुमार राय की सेवा पुस्तिका में जन्म तिथि 1962 है, जबकि पूर्व डीसी को भेजे गए कागजातों में जन्मतिथि 1958 है.

इसे भी पढ़ें : रिसालदार बाबा दरगाह पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन, राज्य की खुशहाली की मांगी दुआ

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: