GiridihJharkhand

गिरिडीह : डुमरी में नेशनल हाईवे के डिवाईडर से टकरायी बाईक, दो की मौत, तीन दिनों में दूसरा सड़क हादसा

Giridih :  लॉकडाउन में रियायत मिलने के बाद एक बार फिर गिरिडीह में सड़क हादसों में तेजी आ गई है. तीन दिनों के भीतर जिले में सात मौत हो चुकी है. शनिवार को ही गिरिडीह के डुमरी थाना क्षेत्र के जरुआटुंडा गांव के समीप नेशनल हाईवे में दो बाईक सवारों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ेंः 6 बड़े अनसुलझे मामलों को CID ने किया टेकओवर, जल्द ही खुलासा कर सकता है विभाग

दोनों बाईक सवार युवकों की पहचान हजारीबाग के धमना निवासी त्रिपुरारी सिंह और रंजीत कुमार राणा के रूप में की गयी है. जरुआटुंडा गांव में हुए सड़क हादसे की जानकारी मिलने के बाद डुमरी थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान उनके पास से बरामद आधार कार्ड से की.

advt

इसे भी पढ़ेंः …इस मायने में अहम है राहुल का प्रवासी श्रमिकों से वार्तालाप का यह वीडियो

इस दौरान पुलिस जवानों ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिर दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी भी दी. जिस बाईक पर दोनों जा रहे थे, उस बाईक के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस के अनुसार धनमा से दोनों बाईक सवार युवक त्रिपुरारी सिंह और रंजीत राणा धमना स्थित अपने घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकले थे. लेकिन दोनों नौकरी कहां करते थे, यह स्पस्ट नहीं हो पाया है. पुलिस जानकारी का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः खलारी: अंधविश्‍वास ने ले ली युवक की जान, टांगी से मारकर हत्या

adv

घटना शनिवार दोपहर की है. रंजीत राणा और त्रिपुरारी सिंह एक ही बाईक से अपने घर से ड्यूटी के लिए जा रहे थे. इसी दौरान दोनों जब डुमरी के जरुआटांड गांव के नेशनल हाईवे के समीप पहुंचे तो बाईक अनियंत्रित हो कर हाईवे के डिवाडर से टकरा गई. प्

रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तेज गति में बाईक होने के कारण जरुआटांड नेशनल हाईवे के समीप यह सड़क हादसा हुआ. जिसमें दोनों बाईक सवारों की मौत घटनास्थल पर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डिवाईडर से बाईक काफी तेज आवाज के साथ टकरायी. जिसे दोनों मृतकों के सिर डिवाइडर से टकराया. फिर दोनों की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः गुजरात: दवा कंपनी कैडिला फार्मा के तीन कर्मचारियों की कोरोना से मौत

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button