GiridihJharkhand

गिरिडीह : वज्रपात की चपेट में आने से 12 वर्षीय छात्र की गयी जान,  दर्जी मोहल्ला में एक की संदेहास्पद मौत

विज्ञापन
Advertisement

Giridih :  गिरिडीह के गांवा थाना क्षेत्र के कालापत्थर गांव में वज्रपात से 12 वर्षीय छात्र शाकिब की मौत मौके पर हो गई. वहीं मृतक छात्र का फूफेरा भाई सुल्तान गंभीर है. जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर शाकिब अपने भाई के साथ कटोत बस्ती में एक पेड़ के नीचे खेल रहा था. दोनों भाई पेड़ की टहनी से झूल रहे थे. इसी दौरान तेज आवाज के साथ वज्रपात हुआ. दोनों चपेट में आ गए. और शाकिब की मौत हो गयी.

शोर होने पर पिता शमसेर आलम घटनास्थल पहुंचे. और ग्रामीणों के सहयोग से बेटे को लेकर स्वास्थ केन्द्र पहुंचे. जहां चिकित्सक ने शाकिब को मृत घोषित कर दिया. इधर गंभीर रूप से झुलसे सुल्तान का इलाज स्वास्थ केन्द्र में चल रहा है.

इसे भी पढ़ेंः रांची के दर्जनों स्कूलों ने ट्यूशन फीस में ही जोड़ दी कई मदों की राशि, अभिभावक संघ ने लिया संज्ञान

advt

90 वर्षीय वृद्ध की संदेहास्पद स्थिति में मौत

शहर के मछली मुहल्ला में 90 वर्षीय दर्जी अब्दुल रज्जाक की मौत संदेहास्पद स्थिति में जलने से हो गई. दर्जी अब्दुल रज्जाक का शव उसके घर के कमरे में जला हुआ मिला. बुधवार की सुबह जब मृतक की नतिनी मरियम ने नाना अब्दुल रज्जाक के कमरे से धुंआ निकलते देखा तो हल्ला कर परिवार के सदस्यों को जगाया. इस दौरान परिवार के सदस्य अपने-अपने कमरे से बाहर निकले. वहीं हल्ला सुनकर मुहल्ले वालों की भीड़ मृतक दर्जी के घर जुट गई.

जानकारी मिलने के बाद नगर थाना के एसआई प्रदीप कुमार भी पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे. और पूरे कमरे का मुआयना किया. मृतक का शव जहां जमीन पर पड़ा था. वहीं बेड पर सारा बिस्तर भी जला हुआ था. आग की लपटें भी बिस्तर से निकलती दिखी. मौत कैसे हुई, इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः आज से बदल गए हैं ये नियम, जानना जरूरी है नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: