Corona_UpdatesGiridihJharkhand

गिरिडीह में 77 नये कोरोना संक्रमित मिले, आधा दर्जन की हालत गंभीर

Giridih: गिरिडीह में कोरोना संक्रमितों के रोज का आंकड़ा पुराने रिकार्ड तोड़ रहा है. रियायत से भरा लॉकडाउन भी इस आंकड़े को कम नहीं कर पा रहा है. गुरुवार को ही पिछले 24 घंटे का नया आंकड़ा सामने आया, जिसमें जिले में 77 नए केस सामने आए.

गुरुवार को स्वास्थ विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के बाद जिले में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 243 पहुंच गई है. स्वास्थ विभाग के अनुसार जिले के सदर प्रखंड के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में सात संक्रमित पाए गए तो बगोदर में 16, जमुआ में 29, गांवा में पांच, पीरटांड में 1, धनवार में 9 तो डुमरी में पांच, देवरी में 4 और बेंगाबाद में 3 व गांडेय में 10 संक्रमितों की पुष्टि हुई है.

इसे भी पढ़ेःओडिशा से आई बस में एक साथ मिले 20 कोरोना संक्रमित, सिमडेगा में 2 दिनों में 3 अधिकारियों की गयी जान

advt

जानकारी के अनुसार करीब आधा दर्जन से अधिक संक्रमित बेहद गंभीर हालत में हैं. इसमें शहरी क्षेत्र के मकतपुर के एक संक्रमित की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल गंभीर संक्रमित व्यक्ति का इलाज गिरिडीह से बाहर चल रहा है.

स्वास्थ्य विभाग की मानें तो मकतपुर के इस व्यक्ति के बेटे का भी हालत भी खराब ही बतायी जा रही है. हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. फिलहाल कई और संक्रमित ऐसे हैं जिनकी हालात चिंताजनक बनी हुई है.

गिरिडीह में संक्रमितों के इलाज बेहतर होने के कारण ही बोकारो के एक संक्रमित का इलाज भी बदडीहा एएनएम हॉस्टल स्थित कोविड सेंटर में किए जाने की बात सामने आ रही है.

स्वास्थ विभाग के सूत्रों की मानें तो गिरिडीह के प्रभारी सिविल सर्जन डॉ सिद्धार्थ सन्याल भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं. प्रभारी सीएस की रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद उन्होनें खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. इस दौरान जब सिविल सर्जन से संपर्क का प्रयास किया गया तो उनका नंबर नॉट रिचेबल बताया.

इसे भी पढ़ेःरांची : 41 सब इंस्पेक्टर किये गये इधर से उधर

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: