Corona_UpdatesGiridihJharkhand

GIRIDIH: संक्रमण के 76 नए मामले, जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 132

विज्ञापन

Giridih. कोरोना संक्रमितों की संख्या गिरिडीह में भी हर रोज ही बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे में गुरुवार की देर रात से लेकर शुक्रवार दोपहर तक जिले में आरटीपीसीआर रिपोर्ट के अनुसार संक्रमितों का आंकड़ा 76 के करीब पहुंच गया. जिले में अब एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 132 हो गई है.

कारोबारी भी शामिल
वहीं, र्टू नेट जांच में ही आठ संक्रमितों के मिलने की पुष्टि स्वास्थ विभाग ने की है. इसमें शहर के कुछ कारोबारियों के होने की बात कही जा रही है. इधर आरटीपीसीआर संक्रमितों के आंकड़ों ने स्वास्थ्य विभाग और धनवार के प्रशासनिक पदाधिकारियों के बीच असंमजस की स्थिति खड़ी कर दी है.

advt

प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में असंमजस
स्वास्थ्य विभाग ने गांवा में 10 तो धनवार में 7 नए केस सामने आने की बात कही, तो धनवार एसडीएम धीरेन्द्र सिंह ने गांवा से 50 से अधिक तो धनवार से 12 नए केस की पुष्टि की. लिहाजा, असंमजस के बीच ही गांवा से शुक्रवार को एसडीएम के मौजदूगी में 50 से अधिक संक्रमितों को कोविड-19 हॉस्पिटल भर्ती किया गया. गांवा से मिले संक्रमितों में गांवा बाजार, बिरने, मालडा, नगवां, गदर गांव के हैं.

 

इसे भी पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों के लिए नए निर्देश, राज्य के बाहर जाने वाले अधिकारियों को मिलेगा क्वारंटाइन लीव

adv

 

थाना किया गया सील
गांवा के नए संक्रमितों में बरमसिया पुलिस पिकेट के चार जवान के अलावे मालडा इलाहाबाद बैंक का एक सुरक्षा कर्मी, अस्पताल के लैब टेक्नीशियन और लेखा प्रबंधक व सफाईकर्मी समेत 4 व गांवा प्रखंड कार्यालय के छह कर्मी सामिल हैं. इसी प्रकार बेंगाबाद थाना से थाना के पुलिसकर्मी समेत 10 लोग शामिल हैं. जिसमें बेंगाबाद थाना के नौ पुलिसकर्मी और एक बेंगाबाद बाजार का संक्रमित है. बेंगाबाद थाना को सील किए जाने की पुष्टि बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार द्वारा की गई है.

इसी प्रकार सदर प्रखंड में तीन संक्रमितों के मिलने की पुष्टि हुई. इसमें नगर थाना का एक जवान के अलावे शहर के मकतपुर रोड से एक युवक और निमियाघाट थाना में पोस्टेड शहर के बरवाडीह पुलिस का संक्रमित जवान है. स्वास्थ विभाग के अनुसार सदर प्रखंड के दोनों पुलिस जवानों को कोवि[-19 हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है.

जबकि मकतपुर के संक्रमित युवक की पहचान की जा रही है. वहीं धनवार के संक्रमितों की पहचान की प्रकिया चल रही थी. हालांकि धनवार से जीतकुंडी समेत दूसरे गांव के संक्रमितों की पहचान होने की बात एसडीएम द्वारा कही गई. जबकि बगोदर के खेतको गांव के सात संक्रमितों की पहचान की जा रही है. वहीं, जमुआ में चार कोरोना संक्रमित पाएं गए हैं.

advt
Advertisement

5 Comments

  1. I love looking through a post that can make people think. Also, many thanks for permitting me to comment!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close