Giridih

गिरिडीहः तीसरे चरण की मतदान के लिए 4 हजार मतदान कर्मी रवाना, सरिया, धनवार और बिरनी में होना है चुनाव

Giridih : पंचायत चुनाव को लेकर मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान होना है. इस बार तीन प्रखंडों धनवार, सरिया और बिरनी में मतदान होगा. इन प्रखंडों में चारों पदों के कुल 2446 प्रत्याशी चुनावी मैदान में डटे हैं. सभी के भाग्य का फैसला मतदाता अपने वोट से करेंगे.

धनवार के 37 पंचायत में 504 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. सरिया में 21 पंचायतों के लिए 258 मतदान केंद्र, वहीं बिरनी में 339 केंद्र बने हैं. इसके मतदान के लिए कुल 4 हजार 392 मतदान कर्मियों और 2300 पुलिस कर्मियों के साथ सेक्टर दडांधिकारियों को रवाना किया गया है.

हालात संभालने के लिए ही प्रशिक्षु आईपीएस हारिश बिन जमां के साथ डीटीओ रोहित सिन्हा, खनन पदाधिकारी सतीश नायक और सदर एसडीपीओ अनिल सिंह समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

Catalyst IAS
SIP abacus

दुसरे चरण की मतगणना सोमवार को जारी रही. देवरी, तिसरी, गांवा और बेंगाबाद के मतदान परिणाम देर शाम तक आते रहे. प्रमाणपत्र को लेकर विवाद भी देखा गया. स्थानीय प्रशासन पर भेदभाव का आरोप भी लगाया गया.

 

MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : Jharkhand Panchayat Election : वोट के लिए बांटने को लायी गयी मछली के साथ जामबनी में ग्रामीणों ने दो को पकड़ा, आरोप भूला पंचायत के मुखिया प्रत्याशी मंगल सिंह पर

Related Articles

Back to top button