Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह: बाइक सवार 3 अपराधियों ने पेट्रोल पंप से 50 हजार नगद और चार मोबाइल लूटे

विज्ञापन
  • पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, पुलिस जांच में जुटी

Giridih: गिरिडीह के देवरी के बजगुंदा स्थित साहू पेट्रोल पंप में मंगलवार दोपहर हथियार के बल पर 50 हजार नगद व चार मोबाइल लूट कर बाइक सवार तीन अपराधी फरार हो गये.

देवरी का साहू पेट्रोल पंप जमुआ-चतरो रोड पर संचालित है. घटना के कुछ देर बाद जानकारी मिलने पर देवरी थाना पुलिस भी पहुंची. पूरी घटना को अपराधियों ने 10 मिनट में अंजाम दिया. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है. लिहाजा, पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में है.

अपराधियों ने पंप में हुए कमाई के साथ ग्राहकों को भी हथियार का भय दिखाकर लूट का शिकार बनाया. घटना दोपहर के वक्त की है जब मूसलाधार बारिश के कारण कुछ ग्राहक अपने वाहनों के साथ पेट्रोल पंप पर ही रुके हुए थे. जबकि पेट्रोल पंप के नोजल कर्मी विनोद दास अपने सहकर्मी के साथ ड्यूटी के दौरान कमाई का हिसाब मिला रहे थे.

advt

इसे भी पढ़ें – Good News : देश में एक दिन में कोरोना के रिकॉर्ड 1.01 लाख मरीज ठीक हुए

गिरिडीह: बाइक सवार 3 अपराधियों ने पेट्रोल पंप से 50 हजार नगद और चार मोबाइल लूटे
सीसीटीवी कैमरे में कैद लूट की घटना.

वहीं तेल भराने आये ग्राहक बारिश से बचने के लिए पेट्रोल पंप के केबिन के समीप खड़े थे. इसी दौरान बजाज प्लसर बाइक पर तीन अपराधी पेट्रोल पंप पर पहुंचे और सीधे केबिन के समीप पहुंच गये. केबिन के समीप पहले से मौजूद ग्राहकों को धक्का मारकर तीनों अपराधियों ने केबिन के भीतर कर दिया.

इस बीच तीनों अपराधियों ने पिस्तौल निकालते हुए ग्राहकों और पेट्रोल पंप कर्मी को डराते हुए चुप रहने को कहा. घटना के वक्त केबिन के बाहर खड़े एक ग्राहक अजय राय को एक अपराधी ने सिर पर पिस्तौल सटाकर उसके जेब से छह हजार निकालने के साथ मोबाइल फोन भी लूट लिया.

ग्राहक को लूटने के बाद एक अपराधी जहां केबिन के बाहर ही खड़ा रहा, वहीं दो अपराधी केबिन के भीतर घुस कर कांउटर पर रखे 50 हजार लूटने के साथ पंप कर्मियों के मोबाइल छीन कर फरार होने में सफल रहे.

adv

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अमित रेणु, एसडीपीओ नवीन सिंह, पुलिस निरीक्षक परमेश्वर लियांगी, देवरी थाना प्रभारी रोशन भेंगरा समेत कई पदाधिकारी पेट्रोल पंप पहुंचे और कर्मियों व ग्राहकों से पूरे घटना की जानकारी लेने के बाद जांच में जुट गये. सीसीटीवी में तीनों अपराधी नकाब पहनकर घटना को अंजाम देते नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – हेमंत के सॉफ्ट रुख से आंदोलनरत सहायक पुलिसकर्मियों को मिल सकती है बड़ी राहत

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button