GiridihJharkhand

गिरिडीह: सीसीएल के स्टोर में घुसे 20 चोर, हवाई फायरिंग की

Giridih: गिरिडीह सीसीएल के परियोजना पदाधिकारी कार्यालय के समीप संचालित बनियाडीह स्टोर में चोरों के गिरोह ने चोरी करने का प्रयास किया. स्टोर में चोरी करने आये चोरों ने इस दौरान दहशत फैलाने के लिए दो रांउड हवाई फायरिंग भी की. लेकिन स्टोर में तैनात आर्म्स व सिक्यूरिटी गार्ड ने चोरों से पूरी बहादुरी के साथ मुकाबला किया.

Jharkhand Rai

दोनों गार्ड ने घटना की जानकारी मुफ्फसिल थाना पुलिस को दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले सारे चोर फरार होने में सफल रहे. घटना की जानकारी सीसीएल के सुरक्षा पदाधिकारी ओमप्रकाश दास ने शुक्रवार की सुबह मुफ्फसिल थाना पुलिस को लिखित रूप में दी है.

मामले की जांच में पुलिस भी जुट गयी है. फिलहाल किसी अपराधी की पहचान नहीं हो पायी है.

घटना शुक्रवार की अहले सुबह करीब तीन बजे की हैजब बनियाडीह स्टोर में एक साथ करीब 15 से 20 की संख्या में अपराधी घुस गये. स्टोर में घुसे अपराधी चेहरे पर नकाब लगाये हुए थे.

Samford

जिस वक्त सारे अपराधी स्टोर के भीतर घुसे, उस वक्त स्टोर में आर्म्स गार्ड जयप्रकाश वर्मा और सिक्यूरिटी गार्ड मो रज्जाक समेत कुछ और गार्ड ड्यूटी पर थे. स्टोर पर गार्डों को देखकर एक अपराधी ने दहशत फैलाने के लिए हवा में दो रांउड फायरिंग की.

इस दौरान स्टोर के गार्डो ने हिम्मत दिखायी और अपराधियों को भगाने लगे. इस बीच एक गार्ड ने घटना की जानकारी मुफ्फसिल थाना पुलिस को भी दी. पहले से गश्ती कर रही मुफ्फसिल थाना की पुलिस भी वक्त रहते स्टोर पहुंच गयी. लेकिन इस दौरान पुलिस के पहुंचने से पहले सारे अपराधी भाग खड़े हुए.

बतातें चले कि इससे पहले भी सीसीएल के वर्कशॉप और स्टोर में अपराधी तांडव कर चुके हैं. वर्कशॉप और स्टोर से सीसीएल के बड़े पार्ट्स चुराने के लिए कई बार हमला कर चुके हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: