GiridihJharkhand

गिरिडीह : वाहन चेकिंग के दौरान एसयूवी से 15 लाख रुपये बरामद

Giridih :  चुनावी माहौल में पैसों के लेनदेन पर गिरिडीह पुलिस की पैनी नजर है. गुरुवार को सदर एसडीएम राजेश प्रजापति और सदर एसडीपीओ जीतवाहन उरांव के नेत्तृव में दो स्थानों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाने के दौरान बेंगाबाद पुलिस ने फिटकोरिया मोड़ के समीप से 15 लाख से भरे बैग के साथ एक एसयूवी को जब्त किया है. वहीं मालिक को भी हिरासत में लेकर बेंगाबाद पुलिस पूछताछ कर रही है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में बुझता लालटेन, राजद के गिरिनाथ सिंह ने भी थामा बीजेपी का हाथ, कहा चतरा के लिए इंटरस्टेड पर पार्टी लेगी फैसला

बोकारो से देवघर जाने के क्रम में हुआ बरामद

15 लाख से भरे जिस एययूवी को बेंगाबाद पुलिस ने फिटकोरिया मोड़ के समीप जांच के दौरान जब्त किया है. वह बोकारो से देवघर जा रहा था. लिहाजा, देवघर जाने के क्रम में ही वाहन को पुलिस ने पकड़ा. वहीं हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. पैसे किसके है और किस काम के लिए ले जाया जा रहा था. पूछताछ के लिए एसडीपीओ उरांव के जानकारी देने पर आयकर विभाग की टीम भी बेंगाबाद थाना पहुंची और पुलिस हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ करने में जुटी हुई है. हालांकि एसडीपीओ उरांव ने फिलहाल कुछ भी कहने से इंकार किया है.

इसे भी पढ़ेंःचौथी बार मुख्य सचिव रैंक के अफसर को JPSC की जिम्मेवारी, आयोग को पटरी पर लाना होगी बड़ी चुनौती

Samford

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: