Crime NewsGiridih

Giridih: मिलावटी तेल से भरे 134 कनस्तर जब्त, होटल की आड़ में चल रहा था धंधा

Giridih: गिरिडीह के बगोदर में होटल की आड़ में मिलावटी तेल के धंधे का बगोदर पुलिस ने छापेमारी कर खुलासा किया है. पुलिस ने 134 टिन मिलावटी तेल, एक टुलू पंप एवं एक वजन मापी मशीन को जब्त किया है. हालांकि धंधेबाज पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. मामले को लेकर होटल संचालक सहित दो लोगों के खिलाफ शनिवार को बगोदर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

पुलिस के अनुसार, मिलावटी सरसों तेल, रिफाइंड एवं पॉम ऑयल बनाने का यहां धंधा चल रहा था. मिलावटी तेल का यह खेल औंरा के चर्चित महतो होटल की आड़ में होटल संचालक राजू महतो एवं मो इरशाद के द्वारा संचालित किया जा रहा था. रात्रि गश्ती में तैनात पुअनि संतोष कुमार मोर्य को इस गोरखधंधे की सूचना मिलने पर उन्होंने वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी. वरीय अधिकारियों के निर्देश पर होटल कैंपस में छापेमारी की गई. एक कमरे को ईट और करकेट से छावनी बनाकर यह धंधा संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने यहां से 53 टीन तैलीय पदार्थ जब्त किया.

मो इरशाद के द्वारा भी होटल के बगल में एक छावनी बनाकर उसमें यह धंधा संचालित किया जाता था. पुलिस ने यहां से 81 टीना मिलावटी तैलीय पदार्थ को जब्त किया है.

थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने बताया कि मामला दर्ज करते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. महतो होटल के संचालक राजू महतो एवं मो इरशाद दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button