Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह: 10 वर्षीय बच्चे का शव कुंए से हुआ बरामद, कल से ही था लापता

Giridih: गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पलमो गांव से लापता बच्चे का शव दूसरे दिन गुरुवार दोपहर गांव के कुंए में संदिग्ध हालात में मिला. 10 वर्षीय बच्चा शिवम कुमार का शव कुंए में मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गयी. पुलिस मामले को हत्या और स्वाभाविक मौत दोनों ही एंगल से जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार, एक ग्रामीण ने सबसे पहले गुरुवार दोपहर एक चप्पल कुंए में तैरता हुआ देखा. इसके बाद इसी ग्रामीण ने मामले की जानकारी इलाके के मुखिया जीतेन्द्र पंडित को दी. इस दौरान मुखिया ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस भी पहुंची और पहले चप्पल निकाल कर कन्फर्म किया कि चप्पल लापता बच्चे की ही है.

कुंए में तैरते चप्पल से तय होने के बाद पुलिस ने काफी प्रयास के बाद शिवम के शव को कुंए से बाहर निकाला और शव को थाना ले गयी. शिवम के पिता पिंकू पंडित गुजरात के सूरत में नौकरी करते हैं.

Catalyst IAS
SIP abacus

जानकारी के अनुसार शिवम बीते बुधवार को ही घर में दादी से खेलने जाने की बात कहकर बाहर निकला था. लेकिन देर रात तक जब नहीं लौटा, तो दादी प्रमिला देवी ने पोते को खोजना शुरू किया. पोते के नहीं मिलने के बाद दादी ने गुरुवार की दोपहर मुफ्फसिल थाना को लिखित आवेदन देकर शिवम के लापता होने की जानकारी दी. आवेदन देने के दो घंटे बाद बच्चे का शव दोपहर तीन बजे गांव के कुंए से बरामद किया गया.

MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें – 18 मार्च से ई-ऑफिस में तब्दील हो जायेगा रांची नगर निगम

Related Articles

Back to top button