GiridihJharkhand

#Giridih: सहकारिता बैंक में 1 करोड़ का गबन, प्रबंधक ने केस दर्ज कराने के लिए नगर थाना में दिया आवेदन

Giridih: गिरिडीह के कॉपरेटिव सहकारिता बैंक समिति में एक करोड़ की राशि गबन का मामला सामने आने के बाद बैंक कार्यालय से लेकर राज्य मुख्यालय तक हलचल मच गयी है.

Jharkhand Rai

बैंक प्रबंधक ने शुक्रवार को नगर थाना में आवेदन देकर बैंक के कैशियर पर आरोप लगाया है. बैंक प्रबंधक सुरज कुमार द्वारा दिये आवेदन की पुष्टि करते हुए नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि आवेदन मिला है, जिस पर जांच की जा रही है. जांच पूरी होने के बाद केस दर्ज किया जायेगा.

बैंक प्रबंधक की मानें तो बैंक कैशियर संजय कुमार ने एक करोड़ का गबन किया है. बैंक की जिस राशि का गबन का मामला सामने आया है वह प्रत्यक्ष तौर पर बैंक के ग्राहकों से जुड़ा बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : #IAS TRANSFER: प्रवीण टोप्पो को 4 विभाग, सुनील कुमार योजना वित्त सचिव, प्रशांत कुमार को ग्रामीण विकास पंचायती राज का जिम्मा

Samford

दो सौ पेज का आवेदन

जानकारी के अनुसार दो सौ पेज के दिये आवेदन में बैंक प्रबंधक सुरज कुमार ने कैशियर पर जो आरोप लगाया है कि उसके अनुसार कैशियर संजय कुमार ने एक साल से बैंक ग्राहकों की राशि को फर्जी खाता तैयार कर स्थानांतरित किया.

गौरतलब है कि बैंक के कैशियर संजय पर बीते साल भी राशि गबन का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया गया था. राषि गबन का यह केस भी नगर थाना में ही दर्ज किया गया था. लेकिन केस दर्ज होने के बाद भी आरोपी फरार बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड विकास मोर्चा की केन्द्रीय कार्यसमिति गठित, पदाधिकारियों की लिस्ट से बाहर हुए विधायक प्रदीप और बंधु

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: