National

गाजियाबाद कांड: आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में बिजनेसमैन का रिश्तेदार राकेश वर्मा गिरफ्तार

Ghaziabad: गाजियाबाद के सनसनीखेज हत्या-आत्महत्या कांड में पुलिस ने कारोबारी गुलशन वासुदेव के साढ़ू राकेश वर्मा को गिरफ्तार किया है. राकेश पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, “वासुदेव के साढ़ू राकेश वर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जबकि मामले में अन्य आरोपी उसकी मां फूला वर्मा फरार है.”

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ेंः#CitizenshipAmendmentBill पर मोदी कैबिनेट की मुहर, संसद में  पेश करने की कवायद शुरू, कांग्रेस ने अंसवैधानिक बताया  

गौरतलब है कि जींस के व्यापारी वासुदेव (45), उसकी पत्नी प्रवीण और गर्लफ्रेंड संजना ने इंदिरापुरम की कृष्णा अपरा सोसाइटी में अपने अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से मंगलवार तड़के खुद कर आत्महत्या कर ली थी.

परिवार के साथ जान देने से पहले बिजनेसमैन ने तड़के साढ़े तीन बजे अपने बेटे ऋतिक(14) और बेटी ऋतिका (18) की गला काट कर हत्या कर दी थी. उसने साथ ही अपने पालतू खरगोश को भी मार डाला था.

बता दें कि गुलशन वासुदेव ने राकेश वर्मा को दो करोड़ रूपये उधार दिये थे. जो उन्हें वापस नहीं मिले थे. एक-दो बार रकम लौटाने की कोशिश भी हुई तो चेक बाउंस कर गया. गुलशन वासुदेव ने इतना बड़ा कदम उठाने से पहले घर पर दीवार पर सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें राकेश वर्मा को इसका जिम्मेदार बताया था.

इसे भी पढ़ेंः#INXMediaCase: 106 दिनों बाद जेल से बाहर आएंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम, सुप्रीम कोर्ट ने दी बेल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button