Crime NewsJamshedpurJharkhand

घाटशिला : फोरलेन पर बाइक सवार दंपति को टैंकर ने कुचला, पत्नी की मौत

Ghatshila  : घाटशिला अनुमंडल अस्पताल के पास शनिवार की शाम एनएच फोरलेन पर एक टैंकर ने बाइक सवार दंपति को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में महिला की मौत हो गयी, जबिक उसका पति गंभीर रूप से घायल है. अनुमंडल अस्पताल के कर्मियों ने घायल व्यक्ति मेघराय टुडू को एंबुलेंस से अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल मेघराय ने बताया कि वह शादी समारोह के लिए उपहार लेकर अपनी पत्नी सीता टुडू के साथ मुसाबनी थाना क्षेत्र के ऊपरबांधा गांव से घाटशिला थाना क्षेत्र के ऐदलबेड़ा गांव जा रहे थे. अनुमंडल अस्पताल के समीप फोरलेन पर कट देखकर जैसे ही वह दाहिनी तरफ मुड़े, तभी बहरागोड़ा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आ गये. टैंकर के धक्के से उनकी पत्नी सड़क पर गिर गयी और टैंकर का चक्का उसके ऊपर चढ़ गया. बाइक भी टैंकर के आगे फंस गयी और घिसटते हुए काफी दूर चली गयी.  सड़क के बगल में गिरने के कारण मेघराय को हल्की चोट आयी है.

घटनास्थल पर पहुंचे विधायक, नहीं उठाने दिया शव

दुर्घटना की सूचना मिलते ही विधायक रामदास सोरेन घटनास्थल पर पहुंचे. सड़क पर क्षत-विक्षत शव पड़ा देखकर उन्होंने हाईवे पेट्रोल पुलिस को जमकर फटकार लगायी. विधायक ने पूछा कि रोड पर कट के सामने लगा ड्रम कैसे हट जाता है. उन्होंने कहा कि जब तक एनएचएआई का कोई सक्षम पदाधिकारी पहुंच कर ठोस निर्णय नहीं लेता, तब तक शव यहीं पड़ा रहेगा. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को देने को भी कहा. बाद में विधायक ने अनुमंडल अस्पताल में भर्ती मेघराय टुडू से मिलकर घटना की जानकारी ली.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें – एक्टिविस्ट तीस्ता सीतलवाड़ को गुजरात एटीएस ने मुंबई में हिरासत में लिया, क्राइम ब्रांच में एक एफआईआर दर्ज

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button