न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 पाकिस्तान में 14 खूंखार आतंकवादियों को मौत की सजा का एलान,  जनरल बाजवा ने पुष्टि की

पाकिस्तान में 14 आतंकवादियों को मौत की सजा सुनाई गयी है. पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने सैन्य अदालतों द्वारा दोषी करार दिये गये 14 आतंकवादियों को मौत की सजा देने की पुष्टि कर दी है.

41

Islamabad : पाकिस्तान में 14 आतंकवादियों को मौत की सजा सुनाई गयी है. पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने सैन्य अदालतों द्वारा दोषी करार दिये गये 14 आतंकवादियों को मौत की सजा देने की पुष्टि कर दी है. पाकिस्तानी सेना की मीडिया इकाई इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि सैन्य अदालत द्वारा आठ अन्य आतंकियों को जेल भेजा गया है. बता दें कि दिसंबर, 2014 में पेशावर के एक स्कूल में 150 बच्चों की हत्या किए जाने के बाद पाकिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमों की सुनवाई तेजी से करने के लिए सैन्य अदालतों का गठन किया गया था.  इस संबंध में सेना ने कहा कि जनरल कमर जावेद बाजवा ने 14 खूंखार आतंकवादियों को सुनाई गयी सजा-ए-मौत की पुष्टि कर दी है.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें : एनएसए अजीत डोवाल से आईबी अफसरों से बदसलूकी की शिकायत, वर्मा के दो पीएसओ वहां से हटाये गये

Related Posts

#Paris: #FATF ने पाकिस्तान को ग्रे सूची में बरकरार रखा, चेतावनी भी दी

आतंकवाद को मुहैया कराये जाने वाले धन की निगरानी करने वाली अंतरराष्ट्रीय निगरानी संस्था ने शुक्रवार को पाकिस्तान को ग्रे सूची में कायम रखा.

WH MART 1

आतंकवादियों ने विशेष सैन्य अदालत में अपना अपराध कबूला

  सभी आतंकवाद से जुड़े गंभीर अपराधों में शामिल थे.  ये आतंकवादी सशस्त्र सेना और कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर हमला करने के अलावा, निर्दोष लोगों को मारने, पाकिस्तानी संस्थानों और पाकिस्तान टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (पीटीडीसी) होटल को क्षतिग्रस्त करने के जिम्मेदार हैं.  समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने पाकिस्तानी सेना की मीडिया इकाई के बयान के हवाले से कहा, उन्होंने 22 लोगों की हत्या कर दी, जिसमें तीन नागरिक और 19 सुरक्षाबल शामिल हैं. इसके साथ ही इन घटनाओं में 23 लोग घायल हैं. इन आतंकवादियों पर विशेष सैन्य अदालत में मुकदमा चला, जहां इन्होंने अपना अपराध कबूला.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like