न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गहलोत ने माना, कांग्रेस कमजोर, इसलिए राजद से गठबंधन, लालू प्रसाद से मिले

500

Patna :  भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव  अशोक गहलोत  ने  पटना में गुरुवार को स्वीकार किया कि आज कांग्रेस की स्थिति कमजोर है,  इसलिए कांग्रेस की मजबूरी है कि उसे राजद या जदयू के साथ गठबंधन की बात करनी पड़ रही है. इस क्रम में अशोक गहलोत ने कहा कि राजद से हमारा गठबंधन है और हमेशा रहेगा. कहा कि सबको पता है कि गठबंधन क्यों होता है. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार पर हमला बोला. कहा कि जदयू को एक दिन पछताना पड़ेगा.

इसे  भी पढ़ें : अमित शाह ने की नीतीश से मुलाकात, मिशन 2019 पर हुई बात

नीतीश कुमार भाजपा के साथ सहज नहीं

उन्होंने कहा कि सबको मालूम है कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ सहज नहीं हैं. गठबंधन तोड़कर नीतीश कुमार ने बड़ी गलती की है. आज नीतीश कुमार सांप्रदायिक ताकतों के साथ खड़े हैं. इस अवसर पर गहलोत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस को अकेले सरकार में लाने की कोशिश होनी चाहिए. कहा कि कांग्रेस में कई नेताओं की उम्र ज्यादा हो गयी है,  ऐसे में समय रहते कांग्रेस को सत्ता में लाने का संकल्प लिया जाना चाहिए.

silk_park

लालू प्रसाद के आवास पर जाकर उनसे की मुलाकात

अशोक गहलोत पटना स्थित लालू प्रसाद के आवास पर उनसे मुलाकात करने पहुचे. खबरों के अनुसार बंद कमरे में दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई. बता दें कि गहलोत ने अमित शाह के पटना आगमन को लेकर भाजपा पर निशाना साधा.  कहा कि अमित शाह के स्वागत में खर्च होने वाले पैसे को लेकर ईमानदारी का चोला पहनने वाली भाजपा के नेताओं का इसका जवाब देना चाहिए.  अशोक गहलोत ने कहा कि यह समय की मांग है कि कांग्रेस को गठबंधन करना पड़ रहा है,  नहीं तो किसी जमाने में कांग्रेस अकेले ताकतवर पार्टी थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: