न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राजनीतिक पारी खेलने को तैयार गौतम गंभीरः बीजेपी में हुए शामिल, दिल्ली से चुनाव लड़ने की अटकलें

पीएम नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहा हूं- गौतम गंभीर

893

New Delhi: क्रिकेट के मैदान में कमाल दिखा चुके भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर अब राजनीतिक पारी खेलने को तैयार है. गौतम गंभीर ने शुक्रवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की. एक बहुत ही सादे कार्यक्रम में उन्होंने सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर गौतम गंभीर ने कहा- ‘मैं पीएम नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहा हूं. इससे जुड़ने का अवसर पाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं.’

इसे भी पढ़ेंः मोदी वाराणसी से शाह गांधीनगर से लड़ेंगे चुनाव, बीजेपी की पहली सूची में 184 नाम

hosp1

दिल्ली से लड़ेंगे चुनाव ?

गौतम गंभीर के पार्टी में शामिल होने के साथ ही अटकलों का बाजार भी गर्म है. अनुमान लगाया जा रहा है कि वह नई दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. गौतम गंभीर के करीबियों ने भी पिछले दिनों इसका संकेत दे दिया था कि वह नई दिल्ली से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव 2019: सोशल मीडिया के लिए आचार संहिता लागू

उल्लेखनीय है कि दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर 12 मई को चुनाव होना है. अब आम आदमी पार्टी के बाद भारतीय जनता पार्टी भी जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती है. संभावना जताई जा रही है कि भाजपा अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची आज जारी कर सकती है.

इसे भी पढ़ेंःकैंडिडेट की लें पूरी जानकारी, फिर चुनें सही उम्मीदवार- निर्वाचन आयोग की अपील

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: