BiharCrime News

पटना में सरेराह गैस वेंडर की गोली मारकर हत्या, सहकर्मी पर आरोप

Patna : जिले में महापर्व छठ के माहौल के बीच मंगलवार को युवक की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार दो लोगों ने व्यस्तम इलाके में वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने गैस सिलेंडर पहुंचाने निकले वेंडर अनिल कुमार को एक के बाद एक दो गोली मारकर फरार हो गए. वारदात बुद्धा कॉलोनी थाना के तहत बांस घाट के पास हुई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई.

इसे भी पढ़ें : पलामू: कोयल नदी के छठ घाट पर दो बच्चे डूबे, एक का शव मिला

मृतक की पहचान 30 वर्षीय अनिल कुमार के रूप में हुई है. वह दीघा थाना क्षेत्र के कुर्जी बालू पर इलाके का रहने वाला था और गैस वेंडर का काम करता था. चश्मदीद की माने तो आरोपित सोनू और राहुल से अनिल की किसी बात को लेकर बकझक हुई. इसके बाद आरोपितों ने अनिल को गोली मार दी और वहां से फरार हो गए. गोली लगते ही अनिल जमीन पर गिर पड़ा. स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ram janam hospital
Catalyst IAS

बताया जाता है कि बांस घाट जाने वाले के मुहाने स्थित राजेन्द्र घाट पर वारदात को अंजाम दिया गया. राहुल और सोनू भी गैस वेंडर है और वे पटना सिटी के रहने वाले हैं. अनिल के साथ उनकी गैस वितरण को लेकर बहस हुई थी,जिसके बाद आरोपितों ने आपा खो दिया और अनिल को गोली मार दी. घटना के वक्त बड़ी संख्या में श्रद्धालु गंगा जल लेने के लिए बांस घाट जा रहे थे. फायरिंग की आवाज से सड़क पर भगदड़ मच गई.
बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष निहार भूषण ने बताया कि आरोपितों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. वहीं अनिल के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : रोहित को मिल सकती है टी20 कप्तानी, विराट करेंगे न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में आराम

Related Articles

Back to top button