Crime NewsJharkhandRanchi

जेल में बंद राज वर्मा के कहने पर गैस दुकानदार को मारी गई थी गोली, दो गिरफ्तार

Ranchi: बरियातू थाना क्षेत्र के सिंदवारटोली में गैस दुकानदार प्रीतम कुमार सिंह मामले में रांची पुलिस ने खुलासा करते हुए दो अपराधी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार अपराधी मूल रूप से हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र स्थित बनई गांव निवासी दीपक कुमार सिंह और बिहार के छपरा जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र स्थित गोराईपुर निवासी वैभव कुमार सिंह उर्फ सन्नी का नाम शामिल है. दीपक वर्तमान में बरियातू थाना क्षेत्र स्थित एदलहातु में रहता है, जबकि विभाग चुटिया थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहता है. इन लोगों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और अन्य सामान बरामद किया गया. घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल दीपक सिंह का है. दोनों अपराधियों ने पुलिस के समक्ष घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और बताया कि जेल में बंद राज वर्मा के कहने पर इस घटना को अंजाम दिया गया. पांच अपराधियों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है. घटना में संलिप्त शूटर और अन्य अपराधी फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी तलाश में संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है.

क्या है मामला

7 अगस्त को बरियातू थाना क्षेत्र के सिंदवारटोली में गैस दुकानदार प्रीतम कुमार सिंह को अपराधियों ने पीठ में गोली मार दी.दुकानदार स्कूटी से दुकान से घर जा रहा था. वह वार्ड तीन की पार्षद बसंती लकड़ा के घर के पास से गुजर ही रहा था कि पीछे से बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और पीछे से पीठ में गोली मार दी. इसके बाद अपराधी भाग निकले. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे. घायल दुकानदार को आनन-फानन में रिम्स ले जाया गया, जहां उसका सर्जरी वार्ड में इलाज हो रहा है.

इसे भी पढ़ें: ओक्लाहोमा स्टेट यूनिवर्सिटी के प्रतिनिधिमंडल से मिले सीएम, कृषि, पशुपालन एवं क्लीन एनर्जी के क्षेत्र में निवेश करने की जताई इच्छा

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button