न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गढ़वा : अनियंत्रित होकर पलटा पिकअप, तीन मजदूरों की मौत, पांच गंभीर

40

Palamu/Garhwa  : पलामू और गढ़वा के सीमावर्ती डालटनगंज-रमकंडा मार्ग पर गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे मुड़खुड़ गांव के समीप पिकअप वैन के पलट जाने से दो मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि चालक सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान कामराज यादव (55), प्रसीद यादव (35) और देव कुमार यादव के रूप में हुई है.

चालक कृष्णा पासवान की भी स्थिति गंभीर

जानकारी के अनुसार रमकंडा प्रखंड के पुनदाग गांव से सात लोग डालटनगंज जाने के लिए सड़क पर वाहन का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान रमकंडा की ओर से पिकअप वैन (बीआर26जी 1385) डालटनगंज की ओर जा रही थी. वैन पर सात मजदूर और चार अन्य लोग सवार हो गये.

दुर्घटना में सकुशल बचे माधोखांड़ निवासी शिवचरण यादव व उसकी पत्नी सिमित्री देवी ने बताया कि चालक बिहार के सासाराम निवासी कृष्णा पासवान शराब के नशे में धुत था. तेज गति से वाहन चला रहा था. इसी दौरान मुड़खुड़ गांव के समीप तीखे मोड़ पर पिकअप सड़क पर ही पलट गया. वहीं, इसी गांव के मजदूर मुनी यादव, राजदेव यादव, देव कुमार यादव, शिवशंकर यादव व दाहो गांव निवासी देवा भुइयां गंभीर रूप से घायल हो गये. चालक कृष्णा पासवान की भी स्थिति गंभीर है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: