GarhwaJharkhand

गढ़वा: महुआ चुनने गयी दो नाबालिग किशोरियों से दुष्कर्म, आरोपी भी नाबालिग- मामला दर्ज

Palamu/garhwa : गढ़वा जिले के केतार थाना क्षेत्र में महुआ चुनने गयी दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता और महुआ चुनने गए अन्य लोगों की सूचना पर परिजनों ने इसकी जानकारी केतार पुलिस को दी. किशोरियों के बयान पर गांव के ही दो नाबालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

किशोरियों को मेडिकल जांच के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः #LockDown:  राज्य के 2 लाख कपड़ा व्यवसायियों के सामने उठने लगे भविष्य के सवाल, महीने भर में 500 करोड़ का नुकसान

जानकारी के अनुसार केतार थाना क्षेत्र में एक गांव के ही दो अलग-अलग घरों की दो नाबालिग किशोरियां बुधवार की सुबह घर से एक किलोमीटर दूर स्थित सोन नदी के तट के समीप महुआ चुनने गयी थी. वहां बगल के गांव दो अगल-अलग घरों के, दो युवकों ने दोनों नाबालिग किशोरियों के साथ जबरन छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया.

इसकी भनक महुआ चुनने गये कुछ और ग्रामीणों को लगी. ग्रामीणों और पीड़िता के द्वारा उक्त घटना की जानकारी परिवार वालों को दी गयी. इसके बाद परिवार वालों ने इसकी सूचना बुधवार की शाम थाना को दी गयी.

इसे भी पढ़ेंः #FightAgainstCorona : राहुल गांधी बोले- एक होकर लड़ने से मिलेगी जीत, अभी मोदी से नहीं, कोरोना से लड़ने का वक्त

थाना प्रभारी जयनाथ उरांव ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की और दोनों नाबालिग किशोरियों को मेडिकल जांच के लिये गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया. दोनों आरोपी युवकों पर भादवि की धारा 376 व 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी युवकों की धर पकड़ के लिए केतार पुलिस लागातार दबिश दे रही हैं.

आरोपी युवक भी नाबालिग बताये जा रहे हैं. सामाचार लिखे जाने तक आरोपी युवकों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. इधर, इस घटना को गांव के लोग प्रेम संबंध से जोड़कर देख रहें हैं.

इसे भी पढ़ेंः #CoronaVirus से जूझ रहे देशों को एक हजार अरब डॉलर की मदद देने की तैयारी में IMF

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: