JharkhandPalamu

Garhwa : दो दोस्तों ने की थी आरजू की गला रेत कर हत्या, हुए गिरफ्तार

Garhwa : गढ़वा जिला मुख्यालय के उंचरी मुहल्ले में सोमवार रात आरजू नाम के युवक की हत्या के मामले में उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है. किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद आरजू की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी. घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गयी थी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए उंचरी के ही रहनेवाले कैल कुरैशी एवं मुन्ना कुरैशी को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों को पुलिस ने धारा 302/43 के तहत जेल भेज दिया है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें – पलामू: कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए इतने लाख रुपये पड़े रह गये बैंक में, अफसरों ने नहीं दिया ध्यान

किसी बात को लेकर हो गया था विवाद

ज्ञात हो कि सोमवार की रात आपसी विवाद में आरजू नाम के युवक की उसके दोस्तों ने ही गला रेत कर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद उचरी सहित पूरे शहर में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने आरजू को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

परिजनों के अनुसार आरजू और उसके दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया था, जिसमें बात इतनी बढ़ गयी कि दो दोस्तों ने ही मिल कर गला रेत कर आरजू की हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ बाहमन टूटी ने सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की छानबीन की.

Samford

इसे भी पढ़ें – तीन नवंबर को दुमका उपचुनाव में ‘बड़ा कांड’ करने की फिराक में नक्सली, भारी मात्रा में हथियार-विस्फोटक हुए बरामद

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: