GarhwaJharkhandPalamu

Garhwa: : दो दर्जन जुआरी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार रुपये बरामद

Palamu/garhwa :    दीपावली आने में अभी दस दिन बाकी हैं, लेकिन अभी से ही जुए के कई अड्डे गुलजार होने लगे हैं. दूसरे राज्यों के जुआरी पलामू प्रमंडल में आकर जुआ खेल रहे हैं. प्रमंडल के गढ़वा जिले में की कार्रवाई में दो दर्जन अंतरराज्यीय जुआरियों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से एक लाख 65 हजार रूपये बरामद किये गये.

गढ़वा जिले की नगर उंटारी (श्री बंशीधर नगर) थाना की पुलिस ने बंशीधर के दुबाट मुहल्ला स्थित खाली मैदान में जुआ खेल रहे दो दर्जन अंतराज्यीय जुआरियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही जुआरियों के पास से 1 लाख 65 हजार 580 रुपये बरामद किया गया है. घटना की जानकारी देते हुये थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि दुबाट मुहल्ला के समीप खाली मैदान में टॉर्च की रोशनी में 30 से 35 की संख्या में लोगों के जुआ खेलने की सूचना मिली थी.

इसे भी पढे़ : #Dhullu के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने लगाये नारे, सीएम से की मांग- स्वच्छ छवि वाले को दें टिकट

ram janam hospital
Catalyst IAS

जुआरियों को न्यायिक हिरासत में गढ़वा भेज दिया गया  

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुये पुलिस बल के साथ उक्त स्थान पर छापामारी की गई, जहां जुआ खेलते दो दर्जन जुआरियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही जुआरियों के पास से एक लाख 65 हजार 580 रुपये बरामद किये गये. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये जुआरियों में उत्तर प्रदेश के कोन थाना क्षेत्र के बागेसोती गांव निवासी मुन्नालाल, संतोष यादव, सोनभद्र जिला के बेलहवी गांव निवासी बहाबुल मुस्तफा, कोन थाना क्षेत्र के डोमा गांव निवासी अरविंद कुमार, उपेन्द्र कुमार राम, दुद्धी थाना क्षेत्र के आशीष कुमार शामिल हैं

इसके अलावा मोहम्मद कसम खान, ज्ञानचंद कुमार, अनुज कुमार, सनी कुमार, राहुल कुमार, महुली थाना क्षेत्र के अनिल उरांव, रायबरेली के राम वाजपेयी, श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के नरखोरिया गांव निवासी बृजेश कुमार मेहता, चचेरिया निवासी मुख्तार आलम, चटी मुहल्ला के रमेश कुमार, मेराल के रोहित कुमार, नजमुद्दीन अंसारी, हेन्हो के आनंदी प्रसाद, बंशीधर नगर निवासी पंकज विभूति, सुरेश मेहता के नाम शामिल हैं. उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार जुआरियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में गढ़वा भेज दिया गया है.

इसे भी पढे़ : #Chatra : तीन फरार अभियुक्तों ने उपायुक्त से मिलकर ज्ञापन सौंपा, पुलिस को पता ही नहीं चला  

Related Articles

Back to top button