NEWS

गढ़वा: पूर्व सांसद की दुकान में लगे LED बल्ब चुराते कैमरे में कैद हुए दो भाई, पकड़ाये

Garhwa: गढ़वा जिले में लगातार एलईडी बल्ब चोरी हो रहे थे. लोग परेशान थे. इसी बीच जब पलामू के पूर्व सांसद घुरण राम की दुकान के बाहर एलईडी बल्ब चोरी हुई तो चोरी करने वाले युवक सीसीटीवी के माध्यम से पकड़े गये हैं.

गढ़वा सदर प्रखंड के महुलिया मोड़ पर पूर्व सांसद घुरण राम के बेटे प्रिंस कुमार की सीमेंट-छड़ की दुकान है. इस दुकान के बाहर लगे एलईडी बल्ब चोरी हो गये. सीसीटीवी के माध्यम से जब छानबीन की गयी तो दो युवक बल्ब चोरी करते पकड़े गये.

इसे भी पढ़ें – दुमका और बेरमो विधानसभा उपचुनाव का काउंटडाउन शुरू, तारीख का इंतजार

advt

बगल के गांव के निवासी हैं चोर

उनकी पहचान बगल के गांव लोटो के रहने वाले जहूर अंसारी के बेटों के रूप में हुई. सीसीटीवी के वीडियो के अनुसार दोनों युवक रात करीब 10 बजे दुकान पर पहुंचे और अगल-बगल देखकर एक-एक करके सारे बल्ब नोच कर ले गये. जब पूर्व सासंद के पुत्र शनिवार सुबह में दुकान खोलने गये तो उनकी दुकान के बाहर लगे सारे बल्ब गायब मिले.

सीसीटीवी फुटेज खोल कर देखा तो उसमें दो युवक बल्ब की चोरी करने के लिए उसे उछल-उछल कर नोचते नजर आए. दोनों की पहचान होने पर उन्हें ग्रामीणों की मदद से पकड़ा गया.

ग्रामीणों का आरोप है कि गांव के अगल-बगल में एलईडी बल्ब की लगातार चोरी हो रही है. इन घटनाओं में इनलोगों का ही हाथ रहा होगा. हालांकि युवकों को पिता ने मौके पर ही उनकी पिटायी की, लेकिन सूचना मिलने पर गढ़वा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवक को अपने साथ लेकर चली गयी है. कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही थी.

इसे भी पढ़ें – एक ओर राज्य में बंद हो रही टेक्सटाइल इंडस्ट्रीज दूसरी ओर 12 नई कंपनियां आने की तैयारी में

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button