Crime NewsGarhwaJharkhand

गढ़वा: पलामू के तीन लुटेरे गिरफ्तार, 25 हजार नगद बरामद, कई लूट कांडों का उद्भेदन

Garhwa: गढ़वा जिले में पलामू जिले के तीन लुटेरे पकड़े गए हैं. उनके पास से 25000 नगद, एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल, टेंपो का स्टेपनी आदि बरामद किया गया है. गिरफ्तार लुटेरों में पाटन थाना क्षेत्र के नौडीहा निवासी राजमणि सिंह के पुत्र दिग्विजय नारायण सिंह उर्फ विजय सिंह, सदर थाना क्षेत्र के रजवाडीह निवासी रघुपति तिवारी के पुत्र अखिलेश कुमार तिवारी और रेडमा निवासी रमेश पांडे के पुत्र विकास पांडे शामिल हैं.

गढ़वा पुलिस के अनुसार गत 25 नवंबर को काशीनाथ केसरी से 25000 लूट लिए जाने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में पुलिस की कार्रवाई तेज थी.

advt

इसे भी पढ़ें :JPSC के जवाब का उम्मीदवारों ने किया काउंटर, कहा- अभ्यर्थियों के प्रश्नों का उत्तर न देकर केवल लीपापोती

गुप्त सूचना के आधार पर लूट की घटना में शामिल दिग्विजय नारायण सिंह उर्फ विजय सिंह को गिरफ्तार किया गया. इसके द्वारा गढ़वा थाना क्षेत्र में अलग-अलग तिथियों पर कई घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की गयी.

17 नवंबर को डंडई थाना क्षेत्र के करके गांव निवासी छठू चौधरी से 20000 लूट लेने तथा 16 जुलाई 2021 को एक ऑटो सवार महिला से 70000 लूट लेने के मामले का भी उद्भेदन हुआ.

लुटे हुए पैसे में से 25010 विजय सिंह के पास से बरामद हुए हैं. साथ ही लूट में प्रयुक्त बिना नंबर की पल्सर मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

इसे भी पढ़ें:India Tour of South Africa: खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने BCCI को दी हिदायत, कहा- टीम को साउथ अफ्रीका भेजने से पहले सरकार से करे बात

विजय सिंह की निशानदेही पर उसके साथी अखिलेश तिवारी और विकास पांडे को भी उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. इस कांड में चोरी के टेम्पो का स्टेपनी भी बरामद हुआ है.

गिरफ्तारी अभियान में गढ़वा थाना के प्रभारी पुलिस निरीक्षक कृष्ण कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक संजय कुमार, कृष्ण कुमार कुशवाहा, सहायक अवर निरीक्षक अभिमन्यु सिंह, सुरेश उरांव, सानो सोरेन और टाइगर मोबाइल के जवान शामिल थे.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : स्कूली बच्चों पर CORONA का कहर, बेंगलुरू के इंटरनेशनल स्कूल में 33 स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: