GarhwaJharkhandPalamu

गढ़वा : चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के लिए हथियारों की खरीद-फरोख्त करते तीन गिरफ्तार

Palamu/Garhwa  पलामू संसदीय सीट पर चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के लिए हथियारों की खरीद-फरोख्त करते तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से तीन आग्नेयास्त्रों के अलावा दो जिंदा गोली और हथियार बनाने के सामान बरामद किये गये हैं. तीनों पूर्व में भी हथियार बनाने के आरोप में जेल जा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – सिंहभूम सीटः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने किया नामांकन, रघुवर दास और मंगल पांडेय रहे मौजूद

रंका अनुमंडलीय क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी

रंका अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में महताब आलम और मुजाहिदीन अंसारी फरटिया का, जबकि जनेश्वर विश्वकर्मा रामपुर-मझिआंव का रहने वाला है. इन सब के खिलाफ अवैध हथियार तैयार करने का पुराना रिकार्ड रहा है. चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की सूचना मिलने पर हथियार खरीद फरोख्त करने वाले दो अपराधियों को पहले गिरफ्तार किया गया. उनकी गिरफ्तारी रंका सब्जी मार्केट से हुई है.

advt

इन दोनों की निशानदेही पर मझिआंव थाना के रामपुर में छापामारी कर जनेश्वर विश्वकर्मा के यहां से तीन आग्नेयास्त्र एवं आग्नेयास्त्र बनाने के काफी मात्रा में सामान बरामद किये गये. छापामारी में पुलिस निरीक्षक रंका अशोक कुमार सिंह, रंका थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार, रंका थाना चिंतामन रजक, मझिआंव थाना प्रभारी विनय कुमार एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – महागठबंधन की गांठ पड़ रही ढीली, झामुमो और कांग्रेस के अंदर मचा है भूचाल

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button