Crime NewsGarhwaJharkhand

गढ़वाः गैंगरेप मामले में जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे एसपी, 1 KM पैदल चलकर जुटाए साक्ष्य

Garhwa: पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र में हुई गैंगरेप मामले में जांच के लिए सोमवार को एसपी मौके पर पहुंचे. एसपी श्रीकांत एस खोटरे ने सोमवार को नगर ऊंटारी-गरबांध रोड पर स्थित बराईटांड़ जंगल में लगभग एक किमी तक पैदल चलकर घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने घटनास्थल पर और थाने में एसडीपीओ एवं पुलिस इंस्पेक्टर के साथ गहन विचार विमर्श किया.

लातेहार: लेवी वसूलने आये जेजेएमपी के दो उग्रवादी गिरफ्तार, लेवी की रसीद के साथ कई सामान बरामद

गौरतलब है कि गत 29 जुलाई को नगर उंटारी से उत्तर प्रदेश अपने घर लौट रही दो नाबालिग आदिवासी बच्चियों के साथ एक दर्जन युवकों ने गैंगरेप किया गया था. दोनों नाबालिग किशोरियां नगर उंटारी से अपने रिश्तदारों के साथ मोटरसाइकिल द्वारा अपने घर उत्तर प्रदेश जा रही थी.

advt

जांच के दौरान एसपी ने एसडीपीओ अजीत कुमार एवं पुलिस इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह को दो दिनों के भीतर मेडिकल जांच, डीएनए सैंपल के अलावे मोबाईल तकनीक के सहारे दोषियों की पहचान कर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया.

पलामू: बुजुर्ग तांत्रिक की गला काटकर हत्या, गोतिया परिवार के दस लोगों पर केस

घटनास्थल के निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बात करते हुए एसपी श्रीकांत एस खोटरे ने कहा कि पुलिस मामले के उद्भेदन में जुटी है. हर एंगल से तेजी से मामले की जांच की जा रही है. कई संदिग्धों से पुलिस पूछताछ कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा. एसपी ने बताया कि उक्त मामले में संलिप्त कोई भी व्यक्ति बच नहीं पायेगा. दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

क्या है मामला?

बता दें कि गत 29 जुलाई को नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के बराईटांड़ जंगल में यूपी की दो नाबालिग आदिवासी लड़कियों के साथ बारह लोगों के द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था. दोनों लड़कियां दो बाइक से अपने रिश्तेदार के साथ काम के सिलसिले में नगर ऊंटारी आयी थी. वापस जाने के दौरान चार बाइक से 12 लोगों ने इन दोनों को रूकवाकर मारपीट करते हुये सामुहिक दुष्कर्म किया था. इसी दौरान लड़की के एक रिश्तेदार ने वहां से किसी तरह भागकर 100 नम्बर पर कॉल कर इसकी सूचना पुलिस को दी थी. हालांकि पुलिस को पहुंचने तक सभी आरोपी भाग गये थे. जिसके बाद दोनों लड़कियों ने नगर ऊंटारी थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी.

adv
advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button