GarhwaJharkhandPalamu

गढ़वा : भूत उतारने के नाम पर तांत्रिक ने त्रिशूल से किया वार, बीमार महिला की मौत

Palamu : गढ़वा के भवनाथपुर थाना क्षेत्र के कोनमंडरा गांव में एक महिला के बीमार होने पर उसे ठीक करने के लिए झाड़फूंक का सहारा लिया गया. इलाज के अभाव में महिला की मौत हो गयी.

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला तांत्रिक और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है.

advt

इसे भी पढ़ें : महिला कांग्रेस अध्यक्ष पर आरोप,  बड़े नेताओं को खुश करने को कहती थीं, आरोप को बेबुनियाद बताया गुंजन सिंह ने

क्या है मामला?

अधेड़ महिला रुदनी देवी कुछ दिनों से बीमार थी. लेकिन उसका इलाज नहीं कराकर उसकी तीन पतोहू और बेटे उसे झाड़फूंक कराने के लिए गत गुरुवार को रमना थाने के सपही गांव ले गये. वहां तंत्र-मंत्र करने वाली महिला आलम देवी के पास रुदनी को दिखाया गया.

गुरुवार को आलम देवी ने खूब गीत संगीत से तंत्र-मंत्र किया. बाद में उसने परिजनों से कहा कि भूत बहुत ताकतवर है, इसलिए रुकना पड़ेगा. इस दौरान लगातार उसका इलाज किया जायेगा. परिजन महिला के बहकावे में आ गये और तंत्र-मंत्र से इलाज कराने लगे.

adv

आलम देवी ने दो दिनों तक तंत्र मंत्र किया. अंत में गत शनिवार को शाम में भूत उतारने के चक्कर में त्रिशूल से रुदनी पर वार किया जिससे उसकी मौत हो गयी. मौत के बाद परिजन शव को लेकर भागने लगे.

इसे भी पढ़ें : गोमिया : विद्यालय परिसर की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास, दबंगों ने जेसीबी से नींव खोदी

चेकिंग के दौरान पकड़ाये परिजन

इसकी सूचना मिलने पर एसडीपीओ नीरज कुमार और नगर ऊंटारी के थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने अधौरा-सपही रोड पर चेकिंग शुरू की. इस दौरान शव को लेकर भाग रहे परिजन पकड़े गये. शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली.

बाद में परिजनों के बताने पर पुलिस ने रविवार को आलम देवी और उसके पति सत्येंद्र उरांव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने त्रिशूल भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने रुदनी देवी के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. आलम देवी और उसके पति सत्येंद्र उरांव को न्यायिक हिरासत में गढ़वा भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें : राज्यपाल ने एडीजी अनुराग गुप्ता और प्रोफेसर विश्वास की पुस्तक का विमोचन किया

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close