Crime NewsGarhwaTOP SLIDER

गढ़वाः फंदे पर झूलती मिली एसबीआई के चीफ मैनेजर की लाश

आवास का पिछला दरवाजा खुला मिला, कमरे में बिखरे पड़े थे सामान

Garhwa: जिले के नगर उंटारी (श्री बंशीधर नगर) में भारतीय स्टेट बैंक के चीफ मैनेजर चंदन कुमार की लाश उनके किराये के मकान में पंखे के फंदे पर झूलती बरामद की गयी है.

शव आवास के कमरे में पंखे लटका पाया गया. सूचना मिलने पर नगर उंटारी पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित उनके आवास से चीफ मैनेजर के शव को पंखे से नीचे उतारा. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया गया है. चीफ मैनेजर चंदन कुमार बिहार के भागलपुर के रहने वाले थे. गढ़वा के एसपी अंजनी कुमार झा ने बताया कि कथित रूप से मामला आत्महत्या का लगता है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार एसबीआई के चीफ मैनेजर चंदन कुमार स्टेशन रोड निवासी प्रो. बीडी सिंह के मकान में किराये पर रह रहे थे. शनिवार को बैंक में छुट्टी थी. मैनेजर की पत्नी ने उन्हें फोन किया तो उनका मोबाइल स्वीच ऑफ मिला. बार बार फोन करने के बाद भी मोबाइल पर जब बात नहीं हुई तो उनकी पत्नी घबरा गयी और मकान मालिक के मोबाईल पर संपर्क कर बात कराने का अनुरोध किया था.

इसे भी पढ़ें – लालू प्रसाद के घर छिड़ी महाभारत, कृष्ण और अर्जुन ही हो गये आमने-सामने

इसके बाद मकान मालिक के पुत्र ने उनके मैनेजर के आवास के दरवाजे को खटखटाया और आवाज दी, लेकिन कोई आवाज नहीं मिली. अंत में मैनेजर की पत्नी ने एसबीआई के वाहन मालिक पंकज कुमार विश्वकर्मा को फोन कर उनसे बात कराने को कहा. पंकज ने आवास पर पहुंच कर दरवाजे को खटखटाया तथा आवाज दी लेकिन कोई आवाज नहीं मिली.

अंत में उन्होंने मकान मालिक की अनुमति से आवास के बाहर गैलरी में चढ़ा तो देखा कि आवास का पिछला दरवाजा खुला है. मकान के अंदर घुसा तो देखा कि मैनेजर अपने रूम में पत्नी के दुपट्टा से पंखे पर लटके हुये हैं. पंकज ने इसकी सूचना मकान मालिक एवं अशोक जायसवाल के माध्यम से पुलिस को दी.

उधर, घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. जांच के क्रम में देखा कि मैनेजर पंखे में लटके हुए हैं. मकान का सामान बिखरा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है. मामला संदिग्ध लगता है.

इसे भी पढ़ें – BREKING : चक्रधरपुर लोको कालोनी के तीन युवकों की राजखरसावां के पास सड़क हादसे में मौत

 

Related Articles

Back to top button