GarhwaJharkhand

गढ़वा: शनिवार रहा हादसों का दिन, अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन की जान

 

Garhwa :  जिले में शनिवार को दो हादसे हुए, जिसमें तीन लोगों की जान चली गयी. पहली घटना गढ़वा-डालटनगंज मुख्य पथ पर हुई. सीमेंटेड गेट से एक बाइक के  टकरा जाने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गयी. इसी तरह गढ़वा-रंका मार्ग पर ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल में टक्कर होने से बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गयी. दोनों घटनाओं के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

advt

इसे भी पढ़ेंः धनबाद :  निरसा में डायरिया का कहर,  अब तक 4 की मौत, डेढ़ दर्जन प्रभावित, टीम कर रही कैंप

गढ़वा-डालटनगंज मुख्य मार्ग पर भीखी मोड़ के पास हुई मोटरसाइकिल दुर्घटना में दो युवकों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. मृतक गढ़वा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर धर्मडीहा गांव निवासी मुन्ना पासवान का पुत्र विकास पासवान (21वर्ष) व  सोमारू पासवान का पुत्र बितेश पासवान (25वर्ष) बताया गया है. घटना के संबंध में बताया गया कि ये लोग अपने घर से डालटनगंज जा रहे थे. इसी क्रम में भीखी मोड़ के पास बनाए गए सीमेंटेड गेट में मोटरसाइकिल चालक ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः भाजपा कार्यसमिति की बैठक पर कांग्रेस-झामुमो का हमला, कहा- आगामी चुनाव में भी भाजपा का पूरी तरह से सफाया हो जायेगा

घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद डंडा थाना पुलिस व चैनपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए डालटनगंज ले गयी. इधर घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना है.

दूसरी मौत गढ़वा-रंका मुख्य मार्ग पर बाइसप्लॉट गांव के पास हुई. यहां ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी है. मृतक की पहचान पलामू जिले के पड़वा थाना क्षेत्र के पड़वा गांव निवासी कामेश्वर मेहता का पुत्र अरुण कुमार मेहता (48वर्ष) के रूप में हुई है.

परिजनों ने बताया कि अरुण कुमार मेहता अपने घर से बलरामपुर मामा के घर गया था. बलरामपुर से वापस घर लौटने के क्रम में बाइसप्लॉट गांव के पास एक ट्रैक्टर से टक्कर हो गयी, जिससे उसे गंभीर चोट आई थी. घटना के बाद आसपास के लोगों के सहयोग से घायल को उठाकर तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

इसे भी पढ़ेंः बांग्लादेश में बर्बरता के खिलाफ गोविंदपुर में वीएचपी ने पुतला फूंका

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: