GarhwaJharkhandLead News

Garhwa : ज्वेलरी व्यवसायी से लूट की योजना विफल, दो लुटेरे गिरफ्तार, दो देसी कट्टा बरामद

Garhwa : गढ़वा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. अगर पुलिस तत्पर नहीं होती तो बड़ी घटना घट सकती थी. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, तत्काल मामले में कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.
एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने थाना परिसर में बताया कि सोमवार को थाना प्रभारी गढ़वा को सूचना मिली थी कि शहर के एक ज्वेलरी व्यवसाय के साथ लूटपाट की घटना घटनेवाली है. सूचना के बाद पुलिस एक टीम गठित कर तत्काल शहर के सोनपुरवा बस स्टैंड पहुंची, जहां से संदिग्ध स्थिति में दो युवकों को पकड़ा गया. तलाशी के क्रम में दोनों के पास से एक-एक 315 बोर का देसी कट्टा व दो जिंदा गोली बरामद हुई.

इसे भी पढ़ें : पटना में सड़क हादसा, दो की मौत

पकड़े गये आरोपियों की पहचान कांडी थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी रफीक शाह का पुत्र अजमल शाह व इसी थाना क्षेत्र के पतीला गांव निवासी नूरमोहम्मद अंसारी के पुत्र अजमल अंसारी के रूप में हुई है. पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना ले आयी.

इसे भी पढ़ें : भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा अंतराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी से यौन शोषण में गिरफ्तार, भेजा जेल

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि ज्वेलरी व्यवसायी उत्तर प्रदेश की ओर से धनतेरस का सामान लेकर गढ़वा आ रहा था, जिसे लूटने की योजना बनायी गयी थी. पकड़े गये अपराधी ने बताया कि उन्हें इतना मालूम है कि एक ज्वेलरी व्यवसायी से लूट की घटना करनी है, जिसके एवज में उन्हें 50-50 हजार रुपये दिये जायेंगे. घटना का मुख्य सरगना पुलिस को देख कर मौके से फरार हो गया. उसकी पहचान की जा रही है.

छापामारी अभियान में एसडीपीओ के अलावा थाना प्रभारी कृष्णा कुमार, पीएसआइ रोशन कुमार, अनुरंजन कुमार, अशोक कुजूर, एसआइ अभिमन्यु सिंह, सिपाही कन्हैया कुमार, श्रीकांत पासवान, इंद्र कुमार मंडल आदि शामिल थे.

Related Articles

Back to top button