GarhwaJharkhand

गढ़वा : नये समाहरणालय भवन का प्रस्ताव कैबिनेट से पास, मंत्री मिथिलेश को झामुमो नेताओं ने दी बधाई

Garhwa : झारखंड में 27 जुलाई को हुई कैबिनेट की बैठक में गढ़वा जिला के नये समाहरणालय भवन निर्माण का प्रस्ताव पास किया गया. कैबिनेट में पास होने के पश्चात झामुमो नेताओं ने सूबे के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री सह गढ़वा-रंका विधानसभा क्षेत्र के विधायक मिथिलेश कुमार ठाकुर को बुके प्रदान कर बधाई दी. नेताओं ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आभार प्रकट किया.

जिला प्रवक्ता धीरज दुबे ने कहा कि यह पूरे गढ़वा जिलावासियों के लिए यह खास दिन है. 54 करोड़ की लागत से प्रस्तावित नए समाहरणालय भवन निर्माण होने से जिले वासियों को एक ही छत के नीचे सभी कार्यालय की सुविधा प्राप्त होगी. लोगों को पार्किंग के लिए भी पर्याप्त जगह मिलेगा.

इसे भी पढ़ें :जस्टिस अष्टम उत्तम आनंद की मौत का मामला: मंत्री बन्ना गुप्ता ने 7 दिनों में धनबाद डीसी और एसपी से मांगी रिपोर्ट

नए क्षेत्र में समाहरणालय निर्माण से गढ़वा का विकास चैतरफा बढ़ेगा. लोगों को रोजी रोजगार के लिए संसाधन उपलब्ध होंगे. नया समाहरणालय भवन निर्माण होने से सभी कार्यालय को अपना कमरा तथा काम करने के लिए पर्याप्त जगह मिलेगा.

advt

बधाई देने वालों में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नितेश सिंह, विधायक प्रतिनिध संजय चैधरी, चंदन पासवान, गढ़वा प्रखंड उपाध्यक्ष नीरज तिवारी, प्रदीप कुमार पांडेय, ईमाम हुसैन, मयंक द्विवेदी आदि मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :तेजस्वी यादव ने कहा, बिहार पुलिस है घूसखोर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: