GarhwaJharkhand

गढ़वा : चिलिंग प्लांट समेत दो जगहों पर जेजेएमपी में चिपकाये पोस्टर, जांच में जुटी पुलिस

Garhwa : उग्रवादी संगठन जेजेएमपी (झारखंड जनमुक्ति परिषद) के नाम पर शहर के दो स्थानों पर पोस्टर चिपकाया गया. बुधवार को बाईपास रोड स्थित चिलिंग प्लांट के पास एक अर्द्धनिर्मित मकान की दीवार पर व दूसरा पर्चा बाईपास रोड स्थित सड़क के किनारे बिजली के पोल पर साटा हुआ मिला.

इसे भी पढ़ें :  Dhanbad: बाइक की डिक्की से पैसा चोरी करते युवक पकड़ाया, लोगों के पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

पोस्टर में खेवालिया कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार को चेतावनी दी गयी कि गढ़वा रोड में जो काम हो रहा है, उसके लिए जेजेएमपी संगठन से मिल लें, नहीं तो काम कराने वाले मुंशी, ठेकेदार व मैनेजर जान से मारे जायेंगे. पोस्टर पर मोबाइल नंबर भी अंकित किया गया है. पोस्टर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

advt

इसे भी पढ़ें :  झारखंड में One Nation One Ration Card स्कीम का लाभ उठाने में पिछड़ रहे राशन कार्डधारी, प्रचार प्रसार की तेज होगी मुहिम

इधर, शहरी क्षेत्र में पोस्टर लगाये जाने की सूचना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों में चर्चा है कि काफी दिन बाद जिले में उग्रवादी संगठन फिर से अपनी गतिविधि बढ़ाते दिख रहे हैं. संगठन ने धमकी देते हुए पर्चा छोड़ा है, लेकिन उग्रवादी संगठन जेजेएमपी जिस खेवालिया कंस्ट्रक्शन का नाम बता रहा है, उस नाम का यहां पर कोई भी कंस्ट्रक्शन कंपनी काम नहीं कर रही है, बल्कि शिवालिया कंस्ट्रक्शन काम कर रही है.

adv

इसे भी पढ़ें :  पंचायत चुनाव : बिहार में पहले चरण के चुनाव की अधिसूचना जारी, 2 सितंबर से शुरू होगा नामांकन

इधर, गढवा के पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा ने बताया कि दो जगहों पर जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के नाम पर पोस्टर लगाये जाने की सूचना मिली है. इसकी जांच कर रहा हूं कि वो पोस्टर जेजेएमपी का ही है या असमाजिक तत्वों के द्वारा ऐसा काम किया गया है. इसकी जांच करवायी जा रही है. जो भी नंबर अंकित किया हुआ है वो एक व्हाट्सअप नंबर है. इस पर जांच करने के बाद ही कुछ बताया जाएगा. ये पोस्टर जेजेएमपी का ही है कि नहीं.

इसे भी पढ़ें :   पाकिस्तान को तालिबान की दो टूक, कहा- कश्मीर मामले में हम हस्तक्षेप नहीं करेंगे

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: