Corona_UpdatesGarhwaJharkhandPalamu

गढ़वा: Corona से एक और मौत, 84 वर्षीय वृद्ध ने तोड़ा दम

Palamu / Garhwa: पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले में कोरोना से दूसरी मौत हो गयी है. सिंचाई विभाग के अभियंता के पिता (84 वर्षीय) की जान गयी है. शुक्रवार को गढ़वा सदर अस्पताल के कोविड वार्ड में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

कुछ दिन पहले बीमार पड़ने के बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया था. रिपोर्ट में पॉजिटिव आने पर उन्हें इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां उन्होंने शुक्रवार सुबह दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें- LAC विवाद के बीच भारत का चीन को झटका, सरकारी खरीद में बोली लगाने का बदला नियम

स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप

जानकारी के मुताबिक अपने पिता को बेहतर इलाज के लिए अभियंता ने गढ़वा सिविल सर्जन से एंबुलेंस की मांग की थी. लेकिन उन्हें एंबुलेंस नहीं मिल पाया था. इस पर अभियंता ने स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है. एम्बुलेंस नहीं दे पाने की स्थिति में सीएस ने कहा की इसके लिए हम शर्मिंदा हैं.

इधर गढ़वा जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 384 पहुंच गया है. हालांकि इसमें से आधे से अधिक मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में Corona केस सवा लाख से पार, केजरीवाल ने कहा-सरकार मुफ्त दे रही है प्लाज्मा

20 जुलाई को हुई थी पहली मौत

विदित हो कि इससे पहले गत 20 जुलाई को गढ़वा के रंका बाजार में 58 वर्षीया आंगनबाड़ी सेविका की मौत हो गयी थी. वह रंका आंगनबाड़ी केंद्र-5 की सेविका थी. 58 साल की सेविका के बारे में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ आरएस चैधरी ने बताया था कि वह डेढ़ साल से बीमार थी.

उसकी मृत्यु के बाद कोरोना जांच करायी गयी थी, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. वहीं, उसके घर के चार लोग कोरोना से संक्रमित मिले थे.

इसे भी पढ़ें- मैनहर्ट घोटाला-7: मैनहर्ट के टेंडर पर आगे विचार ही नहीं किया जाना था, मुख्य अभियंता ने गलती भी स्वीकारी फिर भी उसी को मिला काम

Advertisement

8 Comments

  1. I think this is among the so much vital information for me.And i’m glad studying your article. However want to remark on few basic things, The site style is wonderful, the articles isin point of fact excellent : D. Good job, cheers

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: